वाजिद खान के परिवार ने जारी किया बयान, कहा- कार्डियक अरेस्ट से हुआ था उनका निधन, कोरोना का जिक्र नहीं

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर वाजिद खान (Wajid Khan) का बीते दिनों निधन हो गया. कहा जा रहा था कि उनका निधन कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण हुआ था. अब इनके परिवार ने एक बयान जारी किया है.

वाजिद खान के परिवार ने जारी किया बयान, कहा- कार्डियक अरेस्ट से हुआ था उनका निधन, कोरोना का जिक्र नहीं

वाजिद खान (Wajid Khan) की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर वाजिद खान (Wajid Khan) का बीते दिनों निधन हो गया. कहा जा रहा था कि उनका निधन कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण हुआ था. वाजिद खान के निधन की वजह उनके किडनी की समस्या बताई जा रही थी. इसके साथ ही कहा जा रहा था कि इलाज के दौरान उनका कोरोना टेस्ट भी पॉजिटिव आया था. लेकिन अब इन खबरों पर वाजिद खान (Wajid Khan) के परिवार ने एक स्टेटमेंट जारी कर विराम लगा दिया है. स्टेटमेंट में बताया गया है कि वाजिद खान का निधन कार्डियक अरेस्ट के चलते हुआ है.

वाजिद खान (Wajid Khan) के भाई साजिद खान (Sajid Khan) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक पोस्ट लिखा, जिसमें उन्होंने इस बात का खुलासा किया है. उन्होंने लिखा: "हमारे प्यारे वाजिद का निधन 47 साल की उम्र में कार्डियक अरेस्ट के चलते 1 जून को रात साढ़े बारह बजे सुराना सेठिया अस्पताल में हुआ. उनका पिछले साल सफल किडनी ट्रांसप्लांट हुआ था और वह थ्रोट इन्फेक्शन का इलाज करवा रहे थे." साजिद खान द्वारा लिखी गई पोस्ट में कहीं इस बात का जिक्र नहीं है कि उनका निधन कोरोनावायरस (Coronavirus) के चलते हुआ था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि बॉलीवुड में साजिद-वाजिद (Sajid-Wajid) की जोड़ी काफी मशहूर थी. उन्होंन सबसे पहले 1998 में सलमान खान की फिल्म 'प्यार किया तो डरना क्या' के लिए संगीत दिया था.  1999 में, उन्होंने सोनू निगम की एल्बम 'दीवाना' के लिए संगीत दिया, जिसमें "दीवाना तेरा", "अब मुझे रात दिन" और "इस कदर प्यार है" जैसे गाने शामिल थे. उसी साल उन्होंने फिल्म 'हैलो ब्रदर' के लिए संगीत निर्देशकों के रूप में काम किया और 'हटा सावन की घाटा', 'चुपके से कोई और' और 'हैलो ब्रदर' जैसे गाने लिखे थे. इसके अलावा वाजिद खान ने कई शो भी जज किये थे.