तीन हजार की ड्रेस और 11 हजार का मंडप, विवाह की पूनम ने इस सादगी के साथ रचाया था ब्याह, शादी का पूरा बजट कर देगा हैरान

बॉलीवुड सितारे जहां शादियों में करोडों रुपये खर्च करते हैं, वहीं विवाह की इस एक्ट्रेस ने तीन तोला सोने की कीमत से भी कम पैसों में कर ली थी शादी.

तीन हजार की ड्रेस और 11 हजार का मंडप, विवाह की पूनम ने इस सादगी के साथ रचाया था ब्याह, शादी का पूरा बजट कर देगा हैरान

अमृता राव की शादी की दिलचस्प कहानी, उन्हीं की जुबानी

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव और आरजे अनमोल ने हाल ही में कपल ऑफ थिंग्स 'यही वो जगह है' के एनिवर्सरी स्पेशल एपिसोड में चौंकाने वाला खुलासा किया. यह जोड़ी अपने फैन्स को मुंबई से पुणे शहर तक की पुरानी यादों में ले गई, जहां उन्होंने नौ साल पहले कटराज के एक प्रसिद्ध इस्कॉन मंदिर में गुपचुप तरीके से शादी की थी. इस जोड़े ने खुलासा किया कि उन्होंने अपनी शादी पर सिर्फ एक लाख 50 हजार रुपये खर्च किए, जिसमें उनकी शादी के कपड़े, जगह, यात्रा लागत और अन्य खर्च शामिल थे. विवाह फेम एक्ट्रेस ने विशेष रूप से जोर देकर कहा कि वह और अनमोल अपने विशेष अवसर के लिए डिजाइनर कपड़े नहीं पहनना चाहते थे और बल्कि केवल तीन हजार रुपये के बहुत ही पारंपरिक कपड़े पहनकर तैार हो गए. शादी का वेन्यू महज 11,000 रुपये खर्च कर तैयार किया गया था.

अमृता राव ने साझा किया, 'हम हमेशा मानते थे कि शादियां प्यार के बारे में होनी चाहिए, धन और आडंबर दिखाने को लेकर नहीं. हम चाहते थे कि हमारी शादी सिर्फ हमारे परिवारों और नजदीकी दोस्तों के साथ एक सुंदर मौका हो. हमें खुशी है कि हम ज्यादा खर्च किए बिना इसे हासिल प्राप्त करने में कामयाब रहे.' आरजे अनमोल ने बताया, 'हमारी शादी हमारे व्यक्तित्व का प्रतिबिंब थी, और हम इसे एकदम सिम्पल रखना चाहते थे. हमें खुशी होगी अगर यह लोगों को बजट के अनुकूल शादियों को चुनने के लिए भी प्रेरित करे.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अमृता राव ने साल 2016 में आरजे अनमोल के साथ सीक्रेट मैरिज की थी. दोनों का लव अफेयर तब शुरू हुआ था जब एक्ट्रेस अपनी एक फिल्म की प्रमोशन के लिए आरजे अनमोल के रेडियो शो पर गई थीं. शो पर ही दोनों दोस्त बने और फिर करीब आते गए. साल 2016 में अमृता और अनमोल ने शादी कर ली, साल 2020 में उनके बेटे का जन्म हुआ जिसका नाम वीर है.