विशाल ददलानी ने देश के मुसलमानों से कहा, आपका दर्द हमारा, देशभक्ति पर नहीं कोई सवाल

Vishal Dadlani ने नूपुर शर्मा मामले पर अपनी राय रखी है. उन्होंने ट्विटर पर देश की राजनीति को लेकर सलाव उठाते हुए लिखा है, मैं भारतीय मुसलमानों को बहुसंख्यक भारतीय हिंदुओं की ओर से यह कहना चाहता हूं. आपको देखा और सुना जाता है. आपका दर्द हमारा दर्द है.

विशाल ददलानी ने देश के मुसलमानों से कहा, आपका दर्द हमारा, देशभक्ति पर नहीं कोई सवाल

Vishal Dadlani ने देश के मुसलमानों को कहा, आपका दर्द हमारा दर्द है

नई दिल्ली :

Vishal Dadlani निसंदेह एक बेहतरीन सिंगर हैं, लेकिन वह सिंगिंग के अलावा अपनी बेबाक बयानबाजियों के लिए भी जाने जाते हैं. वह सम सामयिक मुद्दों पर या देश की पॉलीटिक्स को लेकर अपनी राय रखते रहते हैं. हाल ही में भाजपा से निकाली गई नेता नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) मामले को लेकर विशाल ददलानी ने अपनी राय रखी है. उन्होंने ट्विटर पर देश की राजनीति को लेकर सलाव उठाए हैं. उन्होंने देश के हिंदू- मुस्लिम राजनीति पर अपनी राय रखी है. 


विशाल ददलानी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर ट्वीट किया है, मैं भारतीय मुसलमानों को बहुसंख्यक भारतीय हिंदुओं की ओर से यह कहना चाहता हूं. आपको देखा और सुना जाता है. आपका दर्द हमारा दर्द है. आपकी देशभक्ति पर कोई सवाल नहीं है, आपकी पहचान भारत या किसी और के धर्म के लिए खतरा नहीं है. हम एक राष्ट्र, एक परिवार हैं.

अपने दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा, ‘मैं भी सभी भारतीयों से यही कहना चाहता हूं. मुझे भारतीय राजनीति की कुरूपता के लिए वास्तव में खेद है, जो हमें छोटे समूहों में विभाजित कर देगी, जब तक कि हम अकेले खड़े नहीं हो जाते. वे सब निजी फायदे के लिए कर रहे हैं, लोगों के लिए नहीं. उन्हें जीतने मत दो.

विशाल ददलानी के इन ट्वीट पर यूजर ने काफी रिएक्शन दिया है. कुछ लोगों ने उन्हें समर्थन दिया है. वहीं एक ट्विटर यूजर्स ने लिखा है कि 'विशाल ददलानी क्या आप इस देश के प्रधानमंत्री हैं, जो आप सभी की तरफ से अपनी बातें रख रहे है'.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि विशाल दादलानी एक भारतीय सिंगर, लिरिकिस्ट और कंपोजर हैं.  अब तक विशाल दादलानी लगभग 400 से ज्यादा गाने गा चुके हैं. मुम्बई में जन्में सिंगर को बचपन से ही संगीत से विशेष लगाव था.