खूबसूरत वादियों में रुबाब पर आमिर खान का गाना बजाता नजर आया शख्स, ऋचा चड्ढा ने शेयर किया वीडियो

ऋचा चड्ढा ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में हसीन वादियों में एक शख्स बॉलीवुड के गाने 'मेरे हाथ में तेरा हाथ हो' की धुन बजाता नजर आ रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद यह नेटिजन्स द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है.

खूबसूरत वादियों में रुबाब पर आमिर खान का गाना बजाता नजर आया शख्स, ऋचा चड्ढा ने शेयर किया वीडियो

ऋचा चड्ढा ने शेयर किया बहुत ही शानदार वीडियो

नई दिल्ली :

अपने धांसू अंदाज के लिए चर्चा में रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा इन दिनों अपनी शादी को लेकर खूब सुर्खियों में है. वे बॉलीवुड एक्टर अली फजल को काफी समय से डेट कर रही है और अब जल्द ही दोनों की शादी भी होने वाली है. इस बीच ऋचा ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में हसीन वादियों में एक शख्स बॉलीवुड के गाने 'मेरे हाथ में तेरा हाथ हो' की धुन बजाता नजर आ रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद यह नेटिजन्स द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. यह गाना आमिर खान की फिल्म का है.

44 सेकंड के वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स रुबाब लेकर बैठा नजर आ रहा है और उसके पीछे खूबसूरत वादियां नजर आ रही हैं. इस वीडियो में यह शख्स बॉलीवुड फिल्म 'फना' का गाना 'मेरे हाथ में तेरा हाथ हो सारी जन्नतें फिर मेरे साथ हो' का म्यूजिक बजाता नजर आ रहा है. बता दें कि फना मूवी की कुछ शूटिंग कश्मीर में की गई थी. इसमें आमिर खान और काजोल ने बतौर लीड रोल भूमिका अदा की थी और यह फिल्म सुपर डुपर हिट थी. वहीं इस फिल्म का गाना आज भी बेहद मशहूर है. ऋचा ने इस वीडियो को शेयर कर लव इमोजी बनाई है.

सोशल मीडिया पर यह वीडियो क्लिप तेजी से वायरल हो रहा है और अब तक 64 हजार लोग इसे देख चुके हैं. वहीं नेटिजन्स इसपर खूब सारे कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने इस पर कमेंट कर लिखा कि ' ऐसी जगह तो अलका और उदित जी के गाने सुनने का मजा लें.' तो वहीं एक अन्य यूजर ने इस पर कमेंट कर लिखा कि 'सुकून.' कई यूजर्स ने इस शख्स के टैलेंट की सराहना भी की और लिखा कि 'घाटी का सुखदायक संगीत जन्नत ए कश्मीर.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऋचा चड्ढा इन दिनों में अपनी शादी को लेकर खूब चर्चा में है. कहा जा रहा है कि वह इस साल अपने बॉयफ्रेंड और बॉलीवुड एक्टर अली फजल के साथ शादी करने वाली है. दोनों लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों फुकरे फिल्म की शूटिंग के दौरान मिले थे और तभी से एक दूसरे को डेट कर रहे है. अली फजल मिर्जापुर सीरीज के अहम किरदार हैं और अब जल्दी मिर्जापुर 3 में भी नजर आने वाले हैं.