Viral Video: शिल्पा शेट्टी ने पति राज कुंद्रा से पूछा 'तुमने मुझमें क्या देखा' तो मिला जवाब- बचपन से ही शौक था...

Viral Video: शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इन दिनों पति राज कुंद्रा के साथ सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं और अब तो टिकटॉक पर भी धमाकेदार एंट्री कर चुकी है. शिल्पा शेट्टी टिकटॉक (TikTok Video) पर लगातार धमाकेदार वीडियो बनाती हैं.

Viral Video: शिल्पा शेट्टी ने पति राज कुंद्रा से पूछा 'तुमने मुझमें क्या देखा' तो मिला जवाब- बचपन से ही शौक था...

TikTok Viral Video: शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • शिल्पा शेट्टी ने राज से पूछा सवाल
  • मिला हैरान कर देने वाला जवाब
  • वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्ली:

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इन दिनों पति राज कुंद्रा के साथ सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं और अब तो टिकटॉक पर भी धमाकेदार एंट्री कर चुकी है. शिल्पा शेट्टी टिकटॉक (TikTok Video) पर लगातार धमाकेदार वीडियो बनाती हैं, और उनके वीडियो खूब पसंद भी किए जाते हैं. शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा का एक बहुत ही मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर धूम मचा रही है. शिल्पा शेट्टी के इस वीडियो को टिकटॉक (TikTok Viral Video) पर लगभग तीन लाख लोग लाइक कर चुके हैं और यह खूब लोकप्रियता हासिल कर रहा है. इस वीडियो में राज कुंद्रा शिल्पा शेट्टी के रोमांटिक मूड पर बुरी तरह पानी फेर देते हैं. 

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ ने किया पारस को नॉमिनेशन से सेव तो एक्टर की आंखों में आए आंसू, शहनाज का यूं आया रिएक्शन

@theshilpashetty

Kadwi sacchai coming from therajkundra 🤦🏽‍♀️🤣 #fyp#shilpakaraj#shilpakafuntra#tiktokindia#tiktok#fun#patipatni

♬ original sound - goraseeratsandhu

Viral Video: सुहाना खान के वीडियो ने फिर बटोरी सुर्खियां, मस्ती में झूमती नजर आईं शाहरुख खान की बेटी

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इस वायरल टिकटॉक वीडियो (Viral Video) में पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) .से पूछती हैं कि तुमने मुझमें ऐसा क्या देखा. इस पर शिल्पा राज से कुछ बहुत ही दिलचस्प जवाब की उम्मीद करती हैं लेकिन वह ऐसा जवाब देते हैं कि उनके होश ही उड़ जाते हैं. राज कुंद्रा जवाब देते हैं कि कुछ भी नहीं. बचपन से ही शौक था कि मैं बड़े पंगे लूं. बस फिर क्या था, शिल्पा शेट्टी का रिएक्शन देखने वाला होता है.

@theshilpashetty

Tag that friend who falls in love every weeksurajpalsingh964 #fyp#tiktok#tiktokindia#throwback#throwbackthursday#throwbackthursdaysong#tbt

original sound - theshilpashetty

Tanhaji Box Office Collection Day 28: अजय देवगन की तान्हाजी ने चौथे हफ्ते में भी मचाया तूफान, कमाए इतने करोड़

बता दें कि शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) बॉलीवुड में लंबे समय बाद दो फिल्में करने जा रही हैं. शिल्पा शेट्टी परेश रावल के साथ 'हंगामा 2' में नजर आएंगी. 'हंगामा 2 (Hungama 2)' कॉमेडी फिल्म है और इसमें शिल्पा शेट्टी का अनोखा अंदाज देखने को मिलेगा. वैसे भी उन्हें बड़े परदे पर देखना काफी मजेदार होगा.  इसके अलावा वह 'निकम्मा' में भी काम कर रही हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com