मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में सलमान खान ने ऐश्वर्या राय बच्चन को लगाया गले? वायरल VIDEO देख चकराए फैंस, यहां है सच

फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के दिवाली पार्टी (Diwali Party) की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि सलमान खान और ऐश्वर्या राय एक दूसरे से गले मिल रहे हैं.

मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में सलमान खान ने ऐश्वर्या राय बच्चन को लगाया गले? वायरल VIDEO देख चकराए फैंस, यहां है सच

सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन की फोटो वायरल!

नई दिल्ली:

Salman Khan Aishwarya Rai Bachchan Viral Pic: फैशन डिजाइनर मनीष मलहोत्रा ने हाल ही में बॉलीवुड स्टार्स के लिए दिवाली पार्टी रखी थी, जिसमें बड़े बड़े सितारे शामिल हुए. इसी पार्टी की एक तस्वीर इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में सलमान खान किसी लेडी को हग करते दिख रहे हैं. यह तस्वीर लोगों के लिए क्यूरियोसिटी का कारण उसे वक्त बन गई जब लोगों ने अंदाजा लगाना शुरू कर दिया कि इस पार्टी में सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन ने पुराने गिले शिकवे मिटाकर एक दूसरे को गले लगाया है और यह तस्वीर उन्हें दोनों की है? अगर आप भी तस्वीर का सच जानना चाहते हैं कि आखिर वो पिंक सूट वाली लेडी कौन हैं जिन्हें सलमान खान हग कर रहे हैं तो चलिए आपको सच से रूबरू कराते हैं. बताते हैं कि क्या वाकई ये ऐश्वर्या और सलमान ही हैं. 

सलमान ने किसको लगाया गले 

ट्विटर पर वायरल हो रही है इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि सलमान खान किसी लेडी से गले मिल रहे हैं और उन्होंने पिंक कलर का सूट पहना हुआ है. वही मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में ऐश्वर्या पिंक कलर के सूट में ही अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरती नजर आई थीं.  ऐसे में लोगों के मन में सवाल भी उठ रहे हैं और वह तस्वीर को देखकर हैरान भी हो रहे हैं. हालांकि जो तस्वीर वायरल हो रही है उसमें उसे लेडी का चेहरा दिखाई नहीं दे रहा है बस सूट की झलक देखने को मिल रही है. इसी शूट को देखकर लोग अटकलें लग रहे हैं कि सलमान और ऐश ने एक दूसरे को हग किया और पुराने गिले शिकवे दूर कर लिए हैं.  पर आपको बता दें कि सच यह नहीं है सच्चाई कुछ और ही है.

Latest and Breaking News on NDTV

क्या है फोटो की सच्चाई  

 इस तस्वीर के साथ से पर्दा उठाते हुए आपको बताते हैं कि सलमान खान ने जिस पिंक सूट वाली लड़की को गले लगाया है वो ऐश्वर्या नहीं बल्कि सूरज पंचोली की बहन सना पंचोली हैं. सना ने इस पार्टी में शिकरत को थी और वो सलमान खान से मिलीं तो सलमान ने उन्हें प्यार से गले लगा लिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यानी फैंस जो सोच रहे थे, वैसा तो बिलकुल नहीं है. सलमान खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान की टाइगर 3 इसी संडे को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है और इसकी एडवांस बुकिंग ने कई सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. यानी फैंस को दिवाली पर सलमान खान से टाइगर 3 का तोहफा मिला है.