विनोद खन्ना के लाडले बेटे साक्षी पर्सनेलिटी में हैं काफी दमदार, बॉलीवुड में अभी तक नहीं चमकी किस्मत

विनोद खन्ना के सबसे छोटे बेटे साक्षी खन्ना की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर मौजूद हैं. जिनमें उनकी दमदार पर्सनेलिटी देखी जा सकती है.

विनोद खन्ना के लाडले बेटे साक्षी पर्सनेलिटी में हैं काफी दमदार, बॉलीवुड में अभी तक नहीं चमकी किस्मत

विनोद खन्ना के बेटे हैं साक्षी

नई दिल्ली:

विनोद खन्ना बॉलीवुड इंडस्ट्री से जाने माने अभिनेता रहे हैं. उनके अभिनय और टैलेंट की हर कोई सराहना करता है. उन्होंने अपने फिल्मी सफर में एक से एक हिट फिल्म दी है. वे 'दबंग', 'हेरा फेरी', 'आखिरी अदालत', 'चांदनी', 'हाथ की सफाई', 'इंसाफ', 'गुड्डी', 'अमर अकबर एंथनी', 'सत्यमेव जयते', 'परंपरा', 'इंकार', 'दौलत' जैसे कई बड़ी फिल्में की हैं. बता दें कि विनोद खन्ना ही नहीं उनके बेटे अक्षय खन्ना भी फिल्म इंडस्ट्री में जाना माना नाम हैं, बता दें कि विनोद खन्ना के सबसे छोटे बेटे भी सोशल मीडिया पर पॉपुलर हैं. विनोद खन्ना के सबसे छोटे बेटे साक्षी खन्ना की अगर फोटो देखें तो उनकी दमदार पर्सनेलिटी नजर आती है. लंबे बाल और उनका ये साइलेंट अंदाज फैन्स को बेहद पसंद आया था.  

साक्षी की ये तस्वीरें तीन साल पुरानी हैं. इन पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा था, भइया फिल्म इंडस्ट्री हीरो के तौर पर क्यों नहीं गए, तो वहीं दूसरे ने कहा गजब की पर्सनालिटी है आपकी. बता दें कि विनोद खन्ना के सबसे लाडले और छोटे बेटे साक्षी खन्ना फिल्म प्रोड्यूसर भी हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: फिल्म 'सीता रामम' के हीरो दुलकर सलमान बोले- 'मणिरत्नम के साथ काम करना आईआईटी...'