किच्चा सुदीप की फिल्म 'विक्रांत रोणा' का ट्रेलर हुआ रिलीज, जैकलीन फर्नांडीज का दिखा अलग अंदाज

साउथ सिनेमा की मशहूर अभिनेता किच्चा सुदीप की 3डी मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म विक्रांत रोणा का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर रिलीज हो चुका है. जिसे काफी पसंद किया जा रहा है.  फिल्म का ट्रेलर किसी की भी उम्मीद से कहीं ज्यादा ग्रैंड है.

किच्चा सुदीप की फिल्म 'विक्रांत रोणा' का ट्रेलर हुआ रिलीज, जैकलीन फर्नांडीज का दिखा अलग अंदाज

फिल्म विक्रांत रोणा

नई दिल्ली:

साउथ सिनेमा की मशहूर अभिनेता किच्चा सुदीप की 3डी मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म विक्रांत रोणा का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर रिलीज हो चुका है. जिसे काफी पसंद किया जा रहा है.  फिल्म का ट्रेलर किसी की भी उम्मीद से कहीं ज्यादा ग्रैंड है. ट्रेलर में दिखाई गई किच्चा सुदीप की ग्रैंड एंट्री से लेकर इसके अद्भुत विजुअल इफेक्ट तक सबकुछ दर्शकों काफी पसंद कर रहे है. एक दिलचस्प कॉन्सेप्ट और मंत्रमुग्ध कर देने वाले 3डी विजुअल्स के साथ, ट्रेलर ने सबसे शानदार तरीके से एक गांव के सीन की झलकियां कैद की हैं.

इसके अलावा, शिप पर किच्चा सुदीप की एंट्री वास्तव में ग्रैंड और आश्चर्यजनक है. फिल्म विक्रांत रोणा में बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज मुख्य भूमिका में हैं, जो फिल्म के ट्रेलर में काफी अलग अंदाज में नजर आ रही हैं. फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान 'रा रा रक्कम्मा' गाना भी रिलीज किया गया है. फिल्म विक्रांत रोणा ट्रेलर की खास बात यह है कि फिल्म अलग-अलग भाषाओं के सुपरस्टार इसके ट्रेलर को रिलीज करेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जहां सलमान खान इसे हिंदी में लॉन्च करेंगे, धनुष इसे तमिल में, दिलकेर सलमान मलयालम में, रामचरण तेलुगू और कन्नड़ में किच्चा सुदीप लॉन्च करेंगे. 'विक्रांत रोणा' 28 जुलाई को दुनिया भर में 3डी में रिलीज होगी, जिसमें अनूप भंडारी द्वारा निर्देशित किच्चा सुदीप लीड रोल में है. इसके साथ ही फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज, निरुप भंडारी और नीता अशोक भी हैं. इस फिल्म को उत्तर भारत में सलमान खान फिल्म्स, जी स्टूडियो और किच्चा क्रिएशन द्वारा प्रस्तुत किया गया है. दर्शक फिल्म के ट्रेलर को लेकर काफी एक्साइटेड हैं.