विक्रांत मेस्सी को मिला नया काम, राधिका आप्टे को यूं पंखा झलते नजर आए एक्टर...देखें वायरल Video

राधिका आप्टे ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो अपने को-स्टार से अपनी सेवा कराती हुई नजर आ रही हैं. दरअसल इस वीडियो में राधिका आप्टे के साथ विक्रांत मेस्सी नजर आ रहे हैं.

विक्रांत मेस्सी को मिला नया काम, राधिका आप्टे को यूं पंखा झलते नजर आए एक्टर...देखें वायरल Video

राधिका आप्टे ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए राधिका आप्टे को बॉलीवुड में पहचाना जाता है. पेडमैन से लेकर अहल्या जैसी शॉर्ट फिल्म में भी उन्होंने अपनी पहचान दर्ज कराई है. उनके हर किरदार में कुछ डिफरेंट देखने को मिलता है. राधिका सोशल मीडिया पर भी बहुत ज्यादा एक्टिव रहती हैं और फैंस के लिए अक्सर अपनी खूबसूरत और दिलकश तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. राधिका आप्टे ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उनके को स्टार उनकी सेवा करते हुए नजर आ रहे हैं.

हवा करते नज़र आये विक्रांत मेस्सी

राधिका आप्टे ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो अपने को-स्टार से अपनी सेवा कराती हुई नजर आ रही हैं. दरअसल इस वीडियो में राधिका आप्टे के साथ विक्रांत मेस्सी नजर आ रहे हैं. ये वीडियो शूटिंग सेट का नजर आ रहा है जहां राधिका आप्टे धूप में खड़ी दिखाई दे रही हैं. गर्मी से परेशान हो रही अपनी को-स्टार को देखकर विक्रांत किताब से उनके चेहरे पर हवा करते देखे जा सकते हैं. राधिका भी बड़े मजे से हवा ले रही हैं. वो विक्रांत की इस केयरिंग को बहुत ज्यादा एंजॉय कर रही हैं. इस वीडियो में राधिका ब्लैक एंड व्हाइट लाइनिंग वाला टीशर्ट और जींस पहनी हुई हैं तो विक्रांत ब्लू शर्ट में नजर आ रहे हैं. धूप से बचने के लिए राधिका ने सिर पर नैपकिन लगा रखी है. राधिका ने इस वीडियो को शेयर करते हुए अपने इंस्टाग्राम कैप्शन में 'गुड बॉय' लिखकर विक्रांत मेस्सी की तारीफ की. हमेशा की तरह इस वीडियो में भी राधिका बेहद खूबसूरत और प्यारी नजर आ रही हैं. आपको बता दें कि राधिका और विक्रांत इन दिनों उत्तराखंड में अपनी अपकमिंग पर 'फोरेंसिक' की शूटिंग में बिजी हैं. ये वीडियो उसी शूटिंग सेट का है.

क्राइम थ्रिलर फ़िल्म 'फोरेंसिक' में दिखेंगीं राधिका

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक्ट्रेस राधिका आप्टे और अभिनेता विक्रांत मेस्सी अपनी अपकमिंग फिल्म 'फोरेंसिक' में जल्द ही साथ नजर आने वाले हैं. दोनों फिलहाल उत्तराखंड के ऋषिकेश में अपनी फिल्म 'फोरेंसिंक' की शूटिंग शुरू कर दी है. कुछ दिन पहले विक्रांत मेस्सी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पूरे टीम की तस्वीर शेयर करते हुए फिल्म के बारे में बताया था. फिल्म के निर्देशक हैं विशाल फूरिया और ये एक सस्पेंस क्राइम मिलर मूवी है.. राधिका ने जो वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है उसे महज 2 घंटे में ही 1 लाख 37 हज़ार बार देखा जा चुका है. इस वीडियो में एक्टर रोहित रॉय ने कमेंट करते हुए लिखा, 'वो देखो पीछे मैं हूं, शूट से पहले ये सब चलता है' और हंसी वाली स्माइली शेयर की. वहीं विंदू दारा सिंह ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, :केयरिंग हीरो'. फैंस के भी इस वीडियो पर बहुत प्यारे कमेंट्स आ रहे हैं. एक फैन ने लिखा, 'हाय गर्मी' तो दूसरे फैन ने लिखा, 'सर्दी में भी पंखा करूंगा, कोई गर्लफ्रेंड तो मिले, सो क्यूट'.