डायरेक्टर विक्रम भट्ट की बेटी कृष्णा भट्ट ने बॉयफ्रेंड से की शादी, आमिर से लेकर सनी लियोन समेत इस अंदाज में पहुंचे सितारे

विक्रम भट्ट की बेटी कृष्णा भट्ट ने बॉयफ्रेंड वेदांत से शादी कर ली है. कपल की शादी में बॉलीवुड सितारों ने भी अटेंडेंस लगाई. आमिर खान से लेकर सनी लियोन को वेडिंग सेरेमनी में देखा गया.

डायरेक्टर विक्रम भट्ट की बेटी कृष्णा भट्ट ने बॉयफ्रेंड से की शादी, आमिर से लेकर सनी लियोन समेत इस अंदाज में पहुंचे सितारे

विक्रम भट्ट की बेटी कृष्णा भट्ट की शादी की तस्वीरें वायरल

नई दिल्ली :

विक्रम भट्ट बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर हैं. विक्रम भट्ट की बेटी कृष्णा भट्ट ने बॉयफ्रेंड वेदांत से शादी कर ली है. 11 जून को परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में कपल ने सात फेरे लिए. शादी के बाद कृष्णा और वेदांत ने ढेरों तस्वीरें भी क्लिक करवाईं. कपल की शादी में बॉलीवुड सितारों ने भी अटेंडेंस लगाई. आमिर खान से लेकर सनी लियोन को वेडिंग सेरेमनी में देखा गया. इस दौरान की कुछ तस्वीरें अब सामने आई हैं, जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

आमिर खान और सनी देओल के अलावा बॉबी देओल, कुणाल कपूर, पूजा भट्ट, संदीपा धर और अविका गौर को भी वेडिंग फंक्शन में स्पॉट किया गया.

0kiepk6g

1vnudbrg

सनी लियोन अपने पति और बच्चों के साथ शादी में पहुंची थीं. वहीं पूजा भट्ट को पिता महेश भट्ट और परिवार के बाकी सदस्यों के साथ देखा गया. कृष्णा और वेदांत की शादी की रस्मों के कुछ वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

कृष्णा भट्ट ने ईटाइम्स से बातचीत में कहा था कि उनका प्लान जून में ही शादी करने का था. साथ ही वे इस बात के लिए भी खुश हैं कि इसी महीने उनकी फिल्म '1920: हॉरर्स ऑफ द हार्ट' रिलीज होने वाली है.

e4k5cjng

cjmfcpc8

बता दें, वेदांत सारदा WTFair नाम से एक ट्रेवल इंजन चलाते हैं. कृष्णा के मुताबिक़, यह सबसे तह हॉलिडे इंजन है. साल 2014 में वेदांत ने इस कंपनी की नींव रखी थी. इस कंपनी के तहत वे अब तक कई चीजों को लॉन्च कर चुके हैं.

ये भी देखें: पैपराजी ने सिद्धार्थ के साथ फोटो के लिए किया रिक्वेस्ट, अदिति ने कहा - "मुमकिन नहीं"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com