ना सूट ना बूट, 700 करोड़ के कलेक्शन वाली जवान के जश्न में चप्पल पहनकर पहुंचे विजय सेतुपती, सादगी पर हो जाएंगे फिदा

साउथ सुपस्टार विजय सेतुपती की सादगी पर कौन फिदा नहीं होगा. 700 करोड़ के कलेक्शन वाली शाहरुख खान की जवान की सफलता के जश्न में चप्पल पहनकर पहुंचे साउथ के सुपरस्टार.

ना सूट ना बूट, 700 करोड़ के कलेक्शन वाली जवान के जश्न में चप्पल पहनकर पहुंचे विजय सेतुपती, सादगी पर हो जाएंगे फिदा

जवान एक्टर विजय सेतुपती की सादगी जीत लेगी दिल

खास बातें

  • Vijay Sethupathi: जवान में काली के रोल में हैं विजय सेतुपती
  • एटली हैं जवान के डायरेक्टर
  • दीपिका और नयनतारा हैं फिल्म में
नई दिल्ली:

साउथ के सितारों के क्या कहने. बात फिल्म की हो तो उनसे ज्यादा स्टाइलिश कोई नहीं. कैमरे के सामने हों तो एक्सप्रेशन किंग कहलाते हैं. लेकिन जब असल जिंदगी की आती है तो वो सादगी के बादशाह कहलाते हैं. ऐसा ही कुछ जवान में काली के किरदार में नजर आए विजय सेतुपती को देखकर भी कहा जा सकता है. जिस तरह वह कभी अपनी मुस्कान और आंखों से दर्शकों के लिए दिलों में प्यार जगा देते हैं तो कभी नफरत, असल जिदंगी में वह सादगी की मिसाल हैं. शाहरुख खान, नयनतारा और विजय सेतुपती की जवान दुनियाभर में बॉक्स ऑफिस पर 700 करोड़ रुपये का कलेक्शन करने जा रही है. इसका फंक्शन मुंबई में रखा गया. लेकिन जिस तरह से विजय सेतपुती नजर आए, वह सोशल मीडिया पर खूब दिल जीत रहा है. 

जवान के सक्सेस इवेंट में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, विजय सेतुपती, एटली कुमार और जवान की टीम के बाकी सदस्य नजर आए. लेकिन विजय सेतुपती के तो कहने ही क्या. वह सिम्पल नीली धारियों वाली शर्ट, खाकी पैंट और हरे रंग की चप्पल में दिखे तो सब हैरान रह गए. इतनी सादगी देखते ही बनती है. यही नहीं, जब फोटो सेशन हुआ तो भी जवान की जान काली सबसे कोने में नजर आए. इस तरह विजय सेतुपती की इस सादगी की जमकर तारीफ हो रही है. वैसे भी देखा गया है कि साउथ के अधिकतर सितारे स्क्रीन पर तो गरजते हैं, लेकिन असल जिंदगी में बहुत ही नॉर्मल लाइफ जीते हैं. बेशक स्टेज पर जहां जवान के शाहरुख खान एकदम सजे धजे और महंगे सूट-बूट में दिख रहे थे, वहीं साउथ का यह सुपरस्टार सिम्पलिसिटी से दिल जीत रहा था.

Latest and Breaking News on NDTV
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं जवान बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो इसने दुनियाभर में धूम मचा रखी है. बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख खान, नयनतारा और विजय सेतुपति स्टारर जवान ने भारत में 400 करोड़ की कमाई पार कर ली है जबकि दुनियाभर में यह आंकड़ा 700 करोड़ तक पहुंच गया है. फिल्म ने साउथ में लगभग 43 करोड़ रुपये की कमाई की है.