LIGER TRAILER: इस चक्कर में नहीं पड़ा लाइगर तो बॉक्स ऑफिस पर मचा देगा धूम, देखें विजय देवरकोंडा की बॉलीवुड में कैसी है एंट्री

LIGER TRAILER: विजय देवरकोंडा की फिल्म 'लाइगर' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस फिल्म से विजय देवरकोंडा बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं. ट्रेलर में उनकी सड़क से लेकर एमएमए के रिंग तक की जर्नी को दिखाया गया है.

LIGER TRAILER: इस चक्कर में नहीं पड़ा लाइगर तो बॉक्स ऑफिस पर मचा देगा धूम, देखें विजय देवरकोंडा की बॉलीवुड में कैसी है एंट्री

LIGER TRAILER: विजय देवरकोंडा की लाइगर का ट्रेलर हुआ रिलीज

नई दिल्ली :

LIGER TRAILER: विजय देवरकोंडा की फिल्म 'लाइगर' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस फिल्म से विजय देवरकोंडा बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं. ट्रेलर में उनकी सड़क से लेकर एमएमए के रिंग तक की जर्नी को दिखाया गया है, जिसमें रोमांस कनेक्शन भी देखने को मिल रहा है. विजय देवरकोंडा ने दिखा दिया है कि वह कमाल का एक्शन दिखाने के लिए तैयार हैं, और फिर एक्टिंग के मोर्चे पर भी कमाल के लग रहे हैं. लेकिन डर सिर्फ यही है कि फिल्म में विजय देवरकोंडा का एक्शन और उनकी एमएमए जर्नी पर फोकस होना चाहिए, अगर कहीं इसमें रोमांस का एंगल कुछ ज्यादा ही हावी कर दिया तो यह बात शायद कुछ दर्शकों को अटक सकती है क्योंकि फिल्म का मेन अट्रैक्शन विजय को ही माना जा रहा है. 

विजय देवरकोंडा की जबरदस्त फॉलोइंग इस वजह से फैन्स ज्यादा से ज्यादा स्क्रीन स्पेस अपने अर्जुन रेड्डी फेम एक्टर के लिए देखना पसंद करेंगे. इस बात का इशारा लाइगर के ट्रेलर पर आ रहे फैन्स के रिएक्शन से मिल जाता है. एक फैन ने लिखा है, 'विजय हम आपके ज्यादा से ज्यादा डायलॉग सुनना चाहेंगे.' विजय एक बार फिर ब्लॉकबस्टर देंगे. विजय का लुक कमाल का है और इस कैरेक्टर के एकदम मुताबिक है. विजय के फैन्स जमकर कमेंट कर रहे हैं. यही नहीं, फैन्स विजय देवरकोंडा के डायलॉग भी इंटरनेट पर शेयर कर रहे हैं. 

विजय देवरकोंडा की फिल्म 'लाइगर' 25 अगस्त को रिलीज होने जा रही है. पुरी जगन्नाथ के निर्देशन में बनी फिल्म में रम्या कृष्णन और अनन्या पांडे भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. फिल्म बॉक्सर माइक टाइसन भी नजर आएंगे और इसकी झलक फिल्म के ट्रेलर में मिल गई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: मुंबई में 'द ग्रे मैन' के प्रीमियर में धनुष, विक्की कौशल सहित नजर आए ये बड़े सितारे