विजय देवरकोंडा के खिलाफ गंदी अफवाहें फैला रहा था यूट्यूबर, पुलिस ने यूं सिखाया सबक

एक्टर विजय देवरकोंडा के खिलाफ गलत और आपत्तिजनक बातें फैलाने के आरोप में एक यूट्यूबर के खिलाफ कार्रवाई हुई.

विजय देवरकोंडा के खिलाफ गंदी अफवाहें फैला रहा था यूट्यूबर, पुलिस ने यूं सिखाया सबक

विजय देवरकोंडा

नई दिल्ली:

विजय देवरकोंडा की टीम ने अपने चैनल पर एक्टर के बारे में गलत जानकारी फैलाने के लिए एक YouTuber के खिलाफ शिकायत दर्ज की. अब हैदराबाद साइबर क्राइम पुलिस ने आपत्तिजनक वीडियो पोस्ट करने वाले शख्स को पकड़ लिया है. क्लिप में 'लाइगर' एक्टर के खिलाफ गलत जानकारी और अपमानजन बातें शामिल थीं.

विजय देवरकोंडा ने यूट्यूबर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई

विजय देवरकोंडा की टीम ने अपने चैनल पर एक्टर के बारे में अफवाहें फैलाने की घटना सामने आने के बाद एक यूट्यूबर के खिलाफ शिकायत दर्ज की. आपत्तिजनक क्लिप पोस्ट करने के कुछ दिनों बाद पुलिस ने उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की. उन्होंने यह भी सुनिश्चित किया कि यह शख्स अपने चैनल से वो वीडियो हटा दिया हो.

हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक अनंतपुर के एक यूट्यूबर ने अपने चैनल सिनेपोलिस पर विजय देवरकोंडा और एक महिला एक्टर के बारे में अफवाहें फैलाईं. इसके बाद इस यूट्यूबर के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी. विजय की टीम ने कहा, "कुछ दिन पहले इस व्यक्ति ने विजय और एक दूसरी एक्ट्रेस से जुड़ी अश्लील खबरें फैलाईं. अपमानजनक खबर पर ध्यान दिए जाने के बाद पुलिस ने तुरंत काम किया. उन्होंने इसमें शामिल शख्स का पता लगाया और काउंसलिंग और वीडियो हटाने के बाद उसे जाने दिया ."

उन्होंने आगे कहा, "आगे इस तरह की घटनाओं से बचने के लिए एहतियात बरते जा रहे हैं. विजय के साथ पहले भी ऐसा हो चुका है जब उनके बारे में गलत बातें फैलाई गईं लेकिन कभी कभी लोग सीमा लांघ जाते हैं. वह एक एग्जाम्पल सेट करना चाहते थे कि ऐसा करने पर कार्रवाई भी हो सकती है. मामला इसलिए भी ज्यादा गंभीर था क्योंकि उनके साथ किसी तीसरे सेलेब का नाम भी शामिल था. यह ठीक नहीं है."

वर्कफ्रंट पर क्या है अपडेट ?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

विजय देवरकोंडा को आखिरी बार सामंथा के साथ 'खुशी' में देखा गया था. फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों दोनों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. इस बीच वह फिलहाल डायरेक्टर परसुराम पेटला के साथ 'फैमिली स्टार' की शूटिंग कर रहे हैं. फिल्म में मृणाल ठाकुर भी लीड रोल में हैं. यह 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसके अलावा विजय गौतम तिन्नानुरी के अगले अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट में भी नजर आएंगे.