पहले खोला कार का गेट और खुद की ड्राइव, फीमेल फैन से कुछ इस अंदाज में मिले विद्युत जामवाल, फैंस बोले- 'दिल खुश हो गया ये देखकर'

बॉलीवुड के ऐसे बहुत से सितारे हैं, जो अपनी फैन फॉलोइंग की वजह से काफी सुर्खियों में रहते हैं. यह सितारे अपने फैंस से पूरी दरियादिली से भी मिलते हैं. उन्हें में से एक अभिनेता विद्युत जामवाल भी हैं.

पहले खोला कार का गेट और खुद की ड्राइव, फीमेल फैन से कुछ इस अंदाज में मिले विद्युत जामवाल, फैंस बोले- 'दिल खुश हो गया ये देखकर'

विद्युत जामवाल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के ऐसे बहुत से सितारे हैं, जो अपनी फैन फॉलोइंग की वजह से काफी सुर्खियों में रहते हैं. यह सितारे अपने फैंस से पूरी दरियादिली से भी मिलते हैं. उन्हें में से एक अभिनेता विद्युत जामवाल भी हैं. उनकी भी फॉलोइंग काफी ज्यादा है. इस बीच विद्युत जामवाल का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें वह अपनी फीमेल फैन से मिलते दिखाई दे रहे हैं. इतना ही नहीं अभिनेता न केवल फैन से मिलते हैं, बल्कि उसको अपनी एस्टन मार्टिन कार में ड्राइव पर भी लेकर जाते हैं. 

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भियानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर विद्युत जामवाल का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह आंखों पर सन ग्लास  लगाए कैजुअल ड्रेस में दिखाई दे रहे हैं. वहीं विद्युत जामवाल के पीछे उनकी लग्जरी एस्टन मार्टिन कार खड़ी दिखाई दे रही है. वीडियो में दिखाया है कि कुछ देर में उनकी फीमेल फैन पास आती है. 

वह विद्युत जामवाल से उनकी कार में बैठकर ड्राइव करने को कहती है. अभिनेता अपनी दरियादिली दिखाते हुए पहले फीमेल फैन के लिए अपनी कार का गेट खोलते हैं, फिर कार खुद चलाते हुए उसे ड्राइव पर लेकर जाते दिखाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर विद्युत जामवाल का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अभिनेता के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

विद्युत जामवाल के बहुत से फैंस ने उनकी वीडियो पर कमेंट कर उनकी जमकर तारीफ की है. एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, 'दिल खुश हो गया ये देखकर.' कई फैंस ने कमेंट कर विद्युत जामवाल को जमीन से जुड़ा कलाकार बताया है. वहीं कुछ ने लिखा, 'लव यू विद्युत जामवाल.' इनके अलावा और भी फैंस ने कमेंट किए हैं.