विद्युत जामवाल ने नदी किनारे पेड़ से लटककर यूं मारे पुल अप्स, धांसू Video हुआ वायरल

विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) का यह धाकड़ वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

विद्युत जामवाल ने नदी किनारे पेड़ से लटककर यूं मारे पुल अप्स, धांसू Video हुआ वायरल

विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के नए एक्शन स्टार विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) अपनी लाजवाब फिटनेस के लिए भी पहचान रखते हैं. वो बेहतरीन बॉडी के मेंटेन करने के लिए खूब पसीना बहाते हैं. लॉकडाउन के दौरान वो फार्म हाउस पर ही जमकर एक्सरसाइज कर रहे हैं. विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) का एक वीडियो सोलल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नदी किनारे पेड़ के ऊपर लटककर पुल अप्स कर रहे हैं. विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal Video) का यह अंदाज लोगों को हैरान कर रहा है.

विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया. उनके इस वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. अभी तक विद्युत जामवाल के यूनिक पुल अप्स वीडियो को 5 लाख 56 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. विद्युत जामवाल का इससे पहले वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो लड़कियों से लदे तांगे को खींचते हुए दिखे थे. फैन्स उनकी कड़ी मेहनत की जमकर तारीफ करते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) की हाल ही में फिल्म 'कमांडो 3' (Commando 3) आई थी, जिसमें उनका जबरदस्त एक्शन देखने को मिला था. जम्मू में जन्मे विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) एक बेहतर एक्टर के साथ ही लाजवाब मार्शल आर्टिस्ट और स्टंट परफोर्मर भी हैं. उन्होंने बॉलीवुड के साथ ही टॉलीवुड और कॉलीवुड की कई फिल्मों में भी अपनी जबरदस्त पहचान बनाई है. फिल्मों के अलावा विद्युत जामवाल के दो गाने तुम्हे दिल्लगी और गल बन गई भी काफी हिट हुए थे. इन सबके अलावा फिल्मों में दमदार प्रदर्शन के लिए विद्युत जामवाल को जी सिने अवॉर्ड, आइफा और फिल्मफेयर अवॉर्ड से भी नवाजा जा चुका है.