विद्युत जामवाल ने निकाला वर्कआउट करने का नया तरीका, नाम दिया 'कलारी फ्रीस्टाइल'- देखें Video

विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

विद्युत जामवाल ने निकाला वर्कआउट करने का नया तरीका, नाम दिया 'कलारी फ्रीस्टाइल'- देखें Video

विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) का नया वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के नए एक्शन किंग विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) अपनी लाजवाब फिटनेस के लिए खास पहचान रखते हैं. वो अपनी बेहतरीन बॉडी के मेंटेन करने के लिए खूब पसीना बहाते हैं और साथ ही लोगों को भी फिटनेस के लिए भी जागरूक करते हैं. विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) इसके साथ ही सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहने वाले सेलिब्रिटी हैं. अपने फिटनेस वीडियो को नियमित अंतरल पर वीडियो फैन्स के बीच शेयर करते हैं. हाल ही में विद्युत जामवाल ने नए अंदाज में एक फिटनेस वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

धर्मेंद्र ने शेयर किया अपनी फिल्म का सीन, लिखा- बड़ी बनावटी है शहर की ये जिंदगी...देखें Video

विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो यूनिक अंदाज में एक्सरसाइज कर रहे हैं. इस फिटनेस स्टाइल को उन्होंने 'कलारी फ्रीस्टाइल' नाम दिया है. विद्युत जामवाल के इस वीडियो को 2 लाख 68 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फैन्स उनके इस वीडियो पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें कि हाल ही में द रिचेस्ट नामक एक पोर्टल ने एक लिस्ट बनाई जिनसे कोई पंगा नहीं लेना चाहेगा. उस लिस्ट में रूस के राष्ट्रपति पुतिन, विश्व-प्रसिद्ध एडवेंचरर ग्रिल्स के साथ उनका नाम भी शामिल है. अपनी जनरेशन में विद्युत जामवाल एकमात्र ऐसे भारतीय एक्टर हैं, जिन्होंने इस प्रतिष्ठित सूची में अपना नाम दर्ज कर गौरव प्राप्त किया है.

मोनालिसा ने 'लड़की ब्यूटीफुल' गाने पर किया धमाकेदार डांस, VIDEO हुआ वायरल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) की हाल ही में फिल्म 'खुदा हाफिज' आई थी, जिसमें उनका जबरदस्त एक्शन देखने को मिला था. जम्मू में जन्मे विद्युत जामवाल एक बेहतर एक्टर के साथ ही लाजवाब मार्शल आर्टिस्ट और स्टंट परफोर्मर भी हैं. उन्होंने बॉलीवुड के साथ ही टॉलीवुड और कॉलीवुड की कई फिल्मों में भी अपनी जबरदस्त पहचान बनाई है. फिल्मों के अलावा विद्युत जामवाल के दो गाने तुम्हे दिल्लगी और गल बन गई भी काफी हिट हुए थे. इन सबके अलावा फिल्मों में दमदार प्रदर्शन के लिए विद्युत जामवाल को जी सिने अवॉर्ड, आइफा और फिल्मफेयर अवॉर्ड से भी नवाजा जा चुका है.