विद्या बालन की शॉर्ट फिल्म 'नटखट' का पोस्टर हुआ रिलीज, इस अंदाज में नजर आईं एक्ट्रेस

विद्या बालन (Vidya Balan) की अपकमिंग शॉर्ट फिल्म 'नटखट' (Natkhat) का पोस्टर रिलीज हो चुका है, जिसमें एक्ट्रेस अलग ही अंदाज में नजर आ रही हैं.

विद्या बालन की शॉर्ट फिल्म 'नटखट' का पोस्टर हुआ रिलीज, इस अंदाज में नजर आईं एक्ट्रेस

विद्या बालन (Vidya Balan) की शॉर्ट फिल्म 'नटखट' (Natkhat) का पोस्टर हुआ रिलीज

खास बातें

  • विद्या बालन की शॉर्ट फिल्म 'नटखट' का पोस्टर हुआ रिलीज
  • बेटे के सिर पर हाथ रखकर कुछ सोचती नजर आईं एक्ट्रेस
  • फिल्म के जरिए बतौर प्रोड्यूसर भी डेब्यू करने वाली हैं एक्ट्रेस
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) ने बतौर एक्टर फिल्मी दुनिया में जबरदस्त पहचान बनाई है. लेकिन अब एक्ट्रेस जल्द ही एक प्रोड्यूसर के तौर पर भी डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. दरअसल, एक्ट्रेस जल्द ही एक शॉर्ट फिल्म 'नटखट' (Natkhat) अपने फैंस के लिए लेकर आने वाली हैं, जिसमें वह बतौर एक्टर के साथ-साथ प्रोड्यूसर की भूमिका में भी नजर आएंगी. बीते मंगलवार एक्ट्रेस ने 'नटखट' से जुड़ा पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया, जिसमें एक्ट्रेस का अंदाज देखने लायक था. विद्या बालन का यह पोस्टर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, साथ ही फैंस इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 


विद्या बालन (Vidya Balan) 'नटखट' (Natkhat) के पोस्टर में एक साधारण महिला के रूप में नजर आ रही हैं, जो अपने बच्चे के साथ खड़ी है. फोटो में एक्ट्रेस अपने बेटे के सिर पर हाथ रखकर कुछ सोचती हुई नजर आ रही हैं. इसे पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, "एक कहानी सुनोगे?... एक प्रोड्यूसर और एक एक्टर के तौर पर भी नटखट का अपना पहला लुक पेश कर रही हूं." विद्या बालन के इस पोस्टर के लिए बॉलीवुड कलाकारों के साथ-साथ फैंस भी इसपर खूब कमेंट कर रहे हैं. इसके साथ ही फैंस ने कमेंट के जरिए फिल्म को लेकर अपनी एक्साइटमेंट भी जताई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि विद्या बालन (Vidya Balan) की इस फिल्म की शूटिंग बीते साल हुई थी. 'नटखट' (Natkhat) फिल्म को शान व्यास ने डायरेक्टर किया है, तो वहीं इसे रॉनी स्क्रूवाला और खुद विद्या बालन ने प्रोड्यूस किया है. हालांकि अभी तक एक्ट्रेस ने फिल्म की रिलीज डेट से जुड़ा कोई खुलासा नहीं किया है. इससे इतर विद्या बालन जल्द ही शकुंतला देवी की बायोपिक में भी नजर आने वाली हैं. बता दें कि शकुंतला देवी को गणित में उनकी खूबी के लिए मानव कंप्यूटर भी कहा जाता था. उनकी इस खूबी के बारे में लोगों को तब पता चला, जब उन्होंने पांच साल की उम्र में 18 वर्ष के छात्र का मैथ पेपर सॉल्व कर दिया था.