बॉक्स ऑफिस पर रणबीर कपूर से टक्कर लेंगे विक्की कौशल, क्लैश को लेकर कह दी बड़ी बात

विक्की कौशल 'सैम बहादुर' के साथ मैदान में उतरने वाले हैं. इस फिल्म को मेघना गुलजार ने डायरेक्ट किया है. इसमें विक्की ने सैम मानेकशॉ का रोल किया है.

बॉक्स ऑफिस पर रणबीर कपूर से टक्कर लेंगे विक्की कौशल, क्लैश को लेकर कह दी बड़ी बात

सैम मानेकशॉ में कुछ ऐसा है विक्की कौशल का लुक

नई दिल्ली:

विक्की कौशल ने बॉक्स ऑफिस फिल्मों के क्लैश पर अपनी बात रखी. दरअसल विक्की की 'सैम बहादुर' और रणबीर कपूर की 'एनिमल' एक साल रिलीज होने वाली हैं. विक्की ने कहा कि वह भी बाकी सब की तरह 'एनिमल' के लिए भी एक्साइटेड हैं. विक्की सैम बहादुर के टीजर लॉन्च इवेंट में मीडिया से बात कर रहे थे जब उनसे क्लैश के बारे में सवाल किया गया.

विक्की ने कहा, उस फ्राइडे हम दोनों ही अपनी फिल्में ऑडियंस को हैंडओवर कर देंगे. वो हमसे ज्यादा ऑडियंस का दिन होगा. आज के समय में हमें बतौर इंडस्ट्री दर्शकों को एक ही दिन कई ऑप्शन देने चाहिए. इस तरह हम सभी आगे बढ़ेंगे. 

विक्की ने कहा, “हमें ऐसा माहौल बनाना होगा कि एक ही दिन रिलीज होने पर भी कई फिल्में काम कर सकें. हमारे पास दर्शकों की ताकत है, हमारे पास फिल्म डिस्ट्रिब्यूट करने की ताकर है, तो क्यों नहीं? मुझे लगता है कि हमें भी अब इस दायरे को आगे बढ़ाने की जरूरत है. आज के सिचुएशन को देखते हुए दर्शकों में जो एक्साइटमें है, मुझे लगता है कि अगर वे दो फिल्मों से जुड़ते हैं और दोनों फिल्में अच्छी हैं, तो दोनों काम कर सकती हैं. इसलिए मैं एनिमल के लिए उतना ही एक्साइटेड हूं जितना कोई और. हम दर्शकों के लिए काम करते हैं एक-दूसरे के लिए नहीं”. बता दें कि एनिमल का डायरेक्शन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है और इसमें रणबीर के साथ अनिल कपूर और रश्मिका मंदाना भी हैं.

सैम बहादुर की डिटेल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

विक्की ने मेघना गुलजार की सैम बहादुर में सैम मानेकशॉ का लीड रोल किया है. वो सैम मानेकशॉ जिन्होंने 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान सेना प्रमुख के तौर पर काम किया था. सैम बहादुर में सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख भी हैं और यह 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली है.