आलिया भट्ट के साथ दोबारा काम करना चाहते हैं वरुण धवन, बोले- दिल के बहुत करीब है, अब मैं उसके बच्चे की नैनी बनूंगा  

वरुण धवन ने आलिया भट्ट के साथ 2012 में आई फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर में साथ काम किया था. दोनों के एक बार फिर से साथ काम करने के सवाल पर एक्टर ने कहा कि वह उनके साथ फिर से काम करना चाहते हैं और मजाक में यह भी कहा कि वह आलिया के बच्चे की नैनी का रोल करना चाहते हैं.

आलिया भट्ट के साथ दोबारा काम करना चाहते हैं वरुण धवन, बोले- दिल के बहुत करीब है, अब मैं उसके बच्चे की नैनी बनूंगा  

वरुण धवन ने कहा, आलिया भट्ट हैं दिल के बेहद करीब

नई दिल्ली :

वरुण धवन (Varun Dhawan) ने आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ 2012 में आई फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर (Student of the Year) में साथ काम किया था. अब दोनों ही बड़े स्टार हैं. दोनों के एक बार फिर से साथ काम करने के सवाल पर एक्टर ने कहा कि वह उनके साथ फिर से काम करना चाहते हैं और मजाक में यह भी कहा कि वह आलिया के बच्चे की नैनी का रोल करना चाहते हैं. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाली हैं. 

2012 में करण जौहर की स्टूडेंट ऑफ द ईयर से डेब्यू करने के बाद वरुण और आलिया ने बद्रीनाथ की दुल्हनिया और हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया में साथ काम किया. 2019 में रिलीज़ हुई करण जौहर फिल्म में भी दोनों साथ नजर आए थे. कलंक को छोड़कर सभी फ़िल्में सफल साबित हुईं और फैंस ने उन्हें सिल्वर स्क्रीन पर खूब प्यार दिया. 

आलिया के साथ ऑनस्क्रीन रीयूनियन की संभावनाओं के बारे में पूछे जाने पर वरुण ने पिंकविला से कहा, “वह मेरे दिल के बहुत करीब हैं और हम बहुत अच्छी केमिस्ट्री शेयर करते हैं. हम अच्छे दोस्त हैं, हम एक-दूसरे की परवाह करते हैं और एक-दूसरे का सम्मान करते हैं. मैं असल में आलिया के साथ दोबारा काम करना चाहता हूं. मुझे लगता है कि ऐसा होगा, शायद भविष्य में कभी. मैं उसमें नैनी का रोल करूंगा, बच्चे को स्ट्रॉलर पर ले जाऊंगा."

बता दें कि इसी साल अप्रैल में एक निजी समारोह में शादी करने के बाद आलिया और रणबीर ने जून में अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की. वरुण हाल ही में जुगजुग जीयो में साथ दिखे थे. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था. फिल्म में नीतू कपूर, अनिल कपूर, प्राजक्ता कोली, कियारा आडवाणी और मनीष पॉल भी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके बाद, उनके पास कुछ फिल्में भी हैं. इनमें जाह्नवी कपूर के साथ नितेश तिवारी की बवाल भी शामिल है. वह अमर कौशिक की भेड़िया में भी दिखाई देंगे, जिसमें कृति सनोन और अभिषेक बनर्जी भी हैं.