वरुण धवन की भतीजी अंजिनी धवन हैं गजब की खूबसूरत, PHOTOS देख लोग बोले- स्पाइडर मैन की एक्ट्रेस जैसी लग रही हैं

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन तो हमेशा ही मीडिया में छाए रहते हैं, लेकिन इन दिनों उनकी भतीजी अंजिनी धवन की लेटेस्ट तस्वीरों ने इंटरनेट पर तहलका मचा रखा है. वहीं उनकी तस्वीरें देखकर फैंस उनकी तुलना स्पाइडरमैन एक्ट्रेस जेंडाया से करने लगे हैं.

वरुण धवन की भतीजी अंजिनी धवन हैं गजब की खूबसूरत, PHOTOS देख लोग बोले- स्पाइडर मैन की एक्ट्रेस जैसी लग रही हैं

बेहद खूबसूरत हैं वरुण धवन की भतीजी अंजिनी धवन, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली:

इस समय बॉलीवुड में स्टार किड्स का बोलबाला है, चाहे सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम हो या शाहरुख खान की बेटी सुहाना हो, यह हमेशा ही सोशल मीडिया और मीडिया में छाए रहते हैं. लेकिन कुछ स्टार किड्स ऐसे भी हैं जो मीडिया से दूर रहना पसंद करते हैं लेकिन फिर भी पॉपुलैरिटी के मामले में यह सुहाना और पॉपुलैरिटी से पीछे नहीं है. इसी कड़ी में आइए आज हम आपको मिलवाते हैं वरुण धवन की भतीजी अंजिनी धवन से जो खूबसूरती में सारा, सुहाना को कड़ी टक्कर देती हैं. अंजिनी धवन की फोटो पर कमेंट करते हुए फैन्स ने उनकी तुलना स्पाइडर मैन फेम एक्ट्रेस जैंडेया से की है.

कौन है अंजिनी धवन 

अंजिनी धवन वरुण धवन के कजिन ब्रदर सिद्धार्थ धवन और रीना धवन की बेटी है. अंजिनी का जन्म 4 अप्रैल 2000 को दिल्ली में हुआ था. उनका एक भाई करण धवन भी है.

अंजिनी धवन यूं तो लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं, लेकिन वो काफी फैशनेबल है और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचाती हैं.

खूबसूरती के मामले में अंजिनी धवन बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को टक्कर देती है, उनकी हर एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होती हैं.

एथनिक लुक में भी अंजिनी की खूबसूरती का जवाब नहीं है. स्टाइल स्टेटमेंट और फैशन के मामले में भी अंजिनी धवन किसी भी स्टार किड्स से कम नहीं हैं. अंजिनी धवन को अक्सर इवेंट्स और पार्टीज में स्पॉट किया जाता है. इंस्टाग्राम पर भी अंजनी की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है.

मुंबई: अनन्या पांडे ने रेड कार्पेट पर बिखेरा जलवा