समारोह में उर्वशी रौतेला को देख थम गई सबकी निगाहें, फिर एक्ट्रेस ने किया ऐसा- देखें Video

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का यह वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है. देखें Video

समारोह में उर्वशी रौतेला को देख थम गई सबकी निगाहें, फिर एक्ट्रेस ने किया ऐसा- देखें Video

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela)

खास बातें

  • उर्वशी रौतेला का वीडियो हुआ वायरल
  • समारोह में उन्हें देख थम गई सबकी निगाहें
  • वीडियो पर फैन्स खूब दे रहे हैं रिएक्शन
नई दिल्ली:

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी खासी एक्टिव रहती हैं. उनके वीडियो खूब वायरल होते हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का फिर से एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो पिंक कलर के ड्रेस में नजर आ रही हैं. यह वीडियो किसी इवेंट का है, जहां उर्वशी रौतेला को देखते ही फोटोग्राफर्स की निगाहें उनपर टिक जाती हैं. एक्ट्रेस इस दौरान काफी खूबसूरत दिख रही थीं. सोशल मीडिया पर उर्वशी रौतेला का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

Shubh Mangal Zyada Saavdhan Review: आयुष्मान खुराना की फिल्म को लेकर चल पड़ा ट्रेंड, दर्शक दे रहे ऐसा रिएक्शन

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के इस वीडियो को वुम्पला ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. फैन्स उनके वीडियो पर कमेंट के जरिए रिएक्शन भी दे रहे हैं. इस वीडियो के कैप्शन में यह जानकारी दी गई है कि यह वीडियो म्यूजिक अवॉर्ड के दौरान का है. बीते दिनों खबर आई थी कि उर्वशी रौतेला अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए लाखों रूपये चार्ज करती हैं और इस मामले में वो सबसे महंगी एक्ट्रेस हैं. उर्वशी रौतेला दुबई की ब्रांड एंबेसडर भी हैं.

सपना चौधरी ने स्टेज पर यूं किया धमाकेदार डांस, देखते रह गए फैन्स- देखें Video

बता दें कि हाल ही में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का गाना 'एक डायमंड दा हार लेदे यार' रिलीज हुआ है. इस गाने को सोशल मीडिा पर भी खूब पसंद किया जा रहा है. इससे पहले उर्वशी रौतेला फिल्म 'पागलपंती' में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके साथ पुल्कित सम्राट, अनिल कपूर, जॉन अब्राहम, इलियाना डिक्रूज और कृति खरबंदा मुख्य भूमिका में दिखाई दिये थे. उर्वशी रौतेला 2014 में हनी सिंह के सॉन्ग 'लव डोज' में नजर आई थीं, जिसने उन्हें जबरदस्त लोकप्रियता दिलाई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...