विराट कोहली को इस एक्ट्रेस ने लगाया गले तो फैन्स बोले- तलाक करवाओगी क्या...

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है.

विराट कोहली को इस एक्ट्रेस ने लगाया गले तो फैन्स बोले- तलाक करवाओगी क्या...

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ शेयर की फोटो

खास बातें

  • उर्वशी रौतेला ने विराट कोहली को लगाया गले
  • विराट कोहली की फोटो उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर की शेयर
  • फोटो देख फैंस ने कहा 'तलाक करवाओगी क्या?'
नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इन दिनों फिल्मों से दूर रहने के बावजूद चर्चा में बनी हुई हैं. सनी देओल की फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपने ग्लैमरस लुक्स और ड्रेसिंग सेन्स के लिए जानी जाती हैं. हाल ही में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ अपनी एक फोटो साझा की है. इस फोटो में उर्वशी रौतेला  (Urvashi Rautela) विराट कोहली  (Virat Kohli) को गले लगाते नजर आ रही हैं. फोटो में उर्वशी रौतेला का लुक और विराट कोहली (Virat Kohli) का स्टाइल इतना जबरदस्त लग रहा है कि फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. इसके साथ फोटो पर उर्वशी रौतेला के फैंस ने खूब कमेंट भी किए.

कैटरीना कैफ ने अपने डांस से एक बार फिर लहराया 'हुस्न परचम', Video हुआ वायरल

भारत-पाकिस्तान के मैच को लेकर एक्साइटेड नजर आ रही उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट की. दरअसल फोटो में उर्वशी रौतेला के साथ खुद विराट कोहली नहीं बल्कि उनका स्टैचू है. विराट कोहली का यह स्टैचू देखने में बिल्कुल असली लग रहा है. इसमें विराट कोहली बैटिंग करने के अंदाज में नजर आ रहे हैं. वहीं एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला रेड टॉप और ब्लैक स्कर्ट में दिखाई दे रही हैं. इस फोटो में उर्वशी रौतेला के ब्राउन हेयर्स उनके लुक को और भी शानदार बनाने का काम कर रहे हैं. उर्वशी रौतेली की इस फोटो को पोस्ट हुए अभी कुछ ही देर हुए कि इस पर 10 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ गए. 

मलाइका अरोड़ा ने सिखाया 5 स्टेप्स में पोनीटेल बनाना, अर्जुन कपूर बोले- ये तो अब भी नहीं बनी...देखें Photo

b277gioo

विराट कोहली (Virat Kohli) और उर्वशी रौतेला  (Urvashi Rautela) की फोटो देखकर उनके फैंस ने भी खूब कमेंट किए. एक फैन ने उर्वशी रौतेला की फोटो पर कमेंट करते हुए पूछा 'विराट को तलाक करवाओगी क्या'. तो वहीं दूसरे फैन ने कमेंट किया कि अनुष्का तुम्हारी लोकेशन जानना चाहती है.

सनी देओल की पॉलिटिक्स बेटे को पड़ी महंगी, करण देओल की फिल्म को मिली नई तारीख

बता दें कि एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला  (Urvashi Rautela) ने एक एक्ट्रेस होने के साथ ही एक बेहतरीन मॉडल भी हैं. उर्वशी रौतेला ने साल 2015 में मिस डिवा का खिताब जीता. इससे पहले उन्होंने सनी देओल की फिल्म 'सिंह साब द ग्रेट' से बॉलीवुड में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की. इतना ही नहीं, उर्वशी रौतेला अपने एक्टिंग करियर में सनम रे, ग्रेट ग्रैंड मस्ती और हेट स्टोरी 4 जैसी फिल्में भी की. इन सबके साथ ही उर्वशी रौतेला एक बेहतरीन डांसर भी हैं. हाल ही में उन्होंने अर्बन फिटेस्ट वुमन ऑफ द ईयर का भी खिताब जीता. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...