उर्वशी रौतेला ने इशारों में कही दिल की बात, कहा-आज कल तेरे मेरे...

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का रेट्रो लुक इन दिनों सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल, उर्वशी ने पोस्ट में शेयर की अपनी दिल की बात...

उर्वशी रौतेला ने इशारों में कही दिल की बात, कहा-आज कल तेरे मेरे...

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने शेयर की फोटो

खास बातें

  • उर्वशी रौतेला की फोटो हुई वायरल, रेट्रो लुक में आई नजर
  • उर्वशी रौतेला की रेट्रो लुक वाली फोटो सोशल मीडिया पर हुई वायरल
  • ब्लू कलर की ड्रेस में उर्वशी लग रही हैं बेहद खूबसूरत
नई दिल्ली:

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) आए दिन अपनी ग्लैमरस  (Urvashi Rautela Viral Photo) फोटो की वजह से सुर्खियों में रहती हैं लेकिन इन दिनों वह अपने एक रेट्रो लुक वाली फोटो की वजह से खासा सुर्खियां बटोर रही हैं. उर्वशी रौतेला की यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, उर्वशी का यह लुक इन दिनों काफी वायरल हो रहा है साथ ही साथ लोग इस पर कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं. उर्वशी का यह फोटो जितना खूबसूरत है उतना ही इस फोटो के साथ शेयर किया गया कैप्शन शानदार है. इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा-  आजकल तेरे मेरे प्यार के चर्चे हर जुबान पर, सबको मालूम है और सबको खबर हो गई. 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA ????????Actor???????? (@urvashirautela) on

इस फोटो को कुछ घंटे पहले ही शेयर किया गया है और इस फोटो पर अब तक 56 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. सिर्फ इतना ही नहीं इस फोटो पर  हजार से ज्यादा कमेंट भी आ चुके हैं. बता दें कि उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 3 करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स हो गए है. सिर्फ इतना ही नहीं उर्वशी अपने ग्लैमरस फोटो और वीडियो की वजह से आए दिन फैंस से जुड़ी रहती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उर्वशी (Urvashi Rautela) के इस ड्रेस को देखकर आपको 1970 के दशक की पार्टी याद आ जाएगी जब इस तरह के ड्रेस और लुक पॉपुलर थे. रेट्रो लुक की सबसे बड़ी खासियत यह है कि वह कभी भी आउट ऑफ फैशन नहीं होता. हाल ही में उर्वशी रौतेली अपनी फिल्‍म 'वर्जिन भानुप्रिया' को लेकर काफी चर्चा में थी. फिल्‍म को 16 जुलाई को ज़ी 5 के डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज की गई थी.