उर्वशी रौतेला को मिले डबल इंटरनेशनल अवार्ड, एक्ट्रेस ने यूं जाहिर की खुशी

बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन उर्वशी रौतेला मोहम्मद रमादान के साथ ‘वर्साचे बेबी में नजर आई थीं, जिसे कि लोगों ने खूब पसंद किया था और इसी के साथ उर्वशी इंटरनेशनल लेवल पर भी धीरे-धीरे अपनी पहचान बनाने में कामयाब हो रही हैं.

उर्वशी रौतेला को मिले डबल इंटरनेशनल अवार्ड, एक्ट्रेस ने यूं जाहिर की खुशी

उर्वशी रौतेला फोटो

नई दिल्ली :

बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन उर्वशी रौतेला मोहम्मद रमादान के साथ ‘वर्साचे बेबी में नजर आई थीं, जिसे कि लोगों ने खूब पसंद किया था और इसी के साथ उर्वशी इंटरनेशनल लेवल पर भी धीरे-धीरे अपनी पहचान बनाने में कामयाब हो रही हैं. यह उर्वशी की मेहनत का ही नतीजा है कि उन्हें हाल ही में मोस्ट इन्फ्लुएंशियल बॉलीवुड एक्ट्रेस और बेस्ट ह्युमेनिटरियन, दो अंतर्राष्ट्रीय अवार्ड्स से नवाजा गया. उर्वशी रौतेला को बॉलीवुड की सबसे प्रभावशाली अभिनेत्री के पुरस्कार से सम्मानित किया गया, जिसे पाकर एक्ट्रेस भी काफी खुश हैं.

उर्वशी ने मुंबई और उत्तरखंड में आई बाढ़ और जरुरत के वक्त ऑक्सीजन कॉंसेन्टेटर कोरोना पीड़ित लोगों के लिए इंतजाम किया था. उनके इस नेक काम और समर्पण के लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ मानवीय पुरस्कार प्रदान किया गया. उर्वशी को यह अवार्ड अमृता फडणवीस द्वारा उर्वशी रौतेला फाउंडेशन चैरिटी को दिया गया. उर्वशी रौतेला ने बहुत ही खुशी और गर्व के साथ इस पुरस्कार को स्वीकार किया और साथ ही सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों को कैप्शन देकर धन्यवाद भी दिया. उन्होंने लिखा, “डबल सम्मान के लिए आभार व्यक्त करती हूं. थैंक यू मिड-डे. मेरे कुछ रेयर इंटरनेशनल अवार्ड्स'.  

वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्वशी रौतेला एक बड़े बजट की सायंस-फिक्शन तमिल फिल्म के साथ अपना तमिल डेब्यू करेंगी, जिसमें वह एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका निभाएंगी. इसके साथ ही वे एक ड्यूल लैंग्वेज थ्रिलर में दिखाई देने वाली हैं. उर्वशी 'ब्लैक रोज़' के साथ-साथ ‘थिरुतु पायले 2' के हिंदी रीमेक में भी दिखाई देंगी. अभिनेत्री को हाल ही में गुरु रंधावा के साथ ‘डूब गए' और मोहम्मद रमादान के साथ ‘वर्साचे बेबी' के लिए जबरदस्त रिस्पांस मिला था. उर्वशी जल्द ही वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश' में रणदीप हुड्डा के साथ नजर आएंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com