प्लेन के अंदर Urvashi Rautela ने कुछ यूं लहराया तिरंगा, फैन्स बोले- हमें आप पर भी गर्व है...VIDEO

73वें गणतंत्र दिवस के मौके पर Urvashi Rautela ने एक बहुत ही प्यारा वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में उर्वशी को फ्लाइट के अंदर भारत का झंडा फहराते हुए देखा जा सकता है.

प्लेन के अंदर Urvashi Rautela ने कुछ यूं लहराया तिरंगा, फैन्स बोले- हमें आप पर भी गर्व है...VIDEO

उर्वशी रौतेला ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली :

आज के समय में Urvashi Rautela का नाम बॉलीवुड की सबसे सक्सेसफुल अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल होता है. भले ही उर्वशी बॉलीवुड की ज्यादा फिल्मों में न आई हों, लेकिन उन्होंने अपनी इंटरनेशनल प्रजेंस से लोगों के दिलों और बॉलीवुड में यकीनन एक खास जगह बना ली है. सोशल मीडिया पर Urvashi Rautela बहुत एक्टिव रहती हैं और अक्सर यहां अपनी ग्लैमरस तस्वीरें व वीडियोज शेयर करती रहती हैं. इसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए एक्ट्रेस ने रिपब्लिक डे के मौके पर अपना एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

बता दें, 73वें गणतंत्र दिवस के मौके पर Urvashi Rautela ने एक बहुत ही प्यारा वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में उर्वशी को फ्लाइट के अंदर भारत का झंडा फहराते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में उर्वशी जिस जोश के साथ इंडियन फ्लैग को फहरा रही हैं, उसे देखने के बाद लोगों का भी सीना चौड़ा हो गया है और वे एक्ट्रेस की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. इस वीडियो को कुछ ही देर में हजारों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स आ गए हैं.

उर्वशी ने एक के बाद एक लगातार कई वीडियो शेयर किए हैं. कुछ वीडियो में तो वे तिरंगे में लिपटे हुए भी दिख रही हैं. साथ ही एक्ट्रेस ने लोगों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं भी दी हैं. उर्वशी के वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, “हैप्पी रिपब्लिक डे. जय हो”. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, “आपने हर जगह भारत का नाम रौशन किया है. हमें आप पर भी गर्व है”. इस तरह से Urvashi Rautela के वीडियो पर फैन्स जमकर प्यार लुटा रहे हैं.

ये भी देखें: Looop Lapeta की एक्ट्रेस Taapsee Pannu, एक्टर Tahir Raj Bhasin और डायरेक्टर Aakash Bhatia से बातचीत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com