उर्वशी रौतेला ने 'हसीनों का दीवाना' सॉन्ग पर किया जबरदस्त डांस, अहमद खान हुए Shocked, देखें वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, इस वीडियो में उर्वशी 'हसीनों का दीवाना' सॉन्ग पर डांस करती नजर आ रही हैं.

उर्वशी रौतेला ने 'हसीनों का दीवाना' सॉन्ग पर किया जबरदस्त डांस, अहमद खान हुए Shocked, देखें वीडियो

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • उर्वशी रौतेला ने किया धांसू डांस
  • 'हसीनों का दीवाना' सॉन्ग पर मचाया तहलका
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. मिस डीवा रह चुकीं उर्वशी रौतेला का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर कहर बरपा रहा है. इस वीडियो में उर्वशी 'हसीनों का दीवाना' गाने पर दमदार अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में उर्वशी 'नच बलिए (Nach Baliye)' के स्टेज पर अपने जबरदस्त डांस से शो के जज अहमद खान (Ahmed Khan) और रवीना टंडन (Raveena Tandon) को भी हैरान कर देती हैं.

अर्चना पूरन सिंह के लिए रोमांटिक गाना गा रहे थे उदित नारायण तभी आ गईं उनकी बीवी, और फिर...देखें Video

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के इस डांस वीडियो पर उनके फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं. उर्वशी रौतेला शानदार डांसिंग के लिए जानी जाती हैं और इस वीडियो में भी उनका यही अंदाज देखने को मिल रहा है. उर्वशी रौतेला ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो को अभी तक 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे देखने का सिलसिला अभी लगातार जारी है. इस वीडियो से उन्होंने यह दिखा दिया है कि एक्टिंग के साथ डांसिंग में भी उनका कोई तोड़ नहीं है.

The Sky Is Pink Box Office Collection Day 1: प्रियंका चोपड़ा की फिल्म 'द स्काइ इज पिंक' की पहले दिन ऐसी रही कमाई, किया इतना कलेक्शन

फिल्म 'सिंह साब दी ग्रेट (Singh Sahab The Great)' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) एक लाजवाब मॉडल और डांसर भी हैं. उन्होंने अपनी 15 साल की उम्र में मॉडलिंग शुरू कर दी थी और मिस यूनिवर्स में भारत का प्रतिनिधित्व भी कर चुकी हैं. इसके अलावा उर्वशी रौतेला ने यो यो हनी सिंह के म्यूजिक वीडियो 'लव डोज' के जरिये भी खूब कहर बरपाया था. उर्वशी रौतेला अब जल्द ही फिल्म 'पागलपंती' के जरिए दोबारा बड़े पर्दे पर धमाल मचाने वाली हैं. इस फिल्म में उनके अलावा जॉन अब्राहम, इलियाना डिक्रूज, कृति खरबंदा, अरशद वारसी, अनिल कपूर और पुलकित सम्राट हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...