Urvashi Rautela Bridal Look: उर्वशी रौतेला ने दुल्हन बन खींचा ध्यान, ड्रेस पर लिखा था- सदा सौभाग्यवती भव...देखें Video

Urvashi Rautela Bridal Look: उर्वशी रौतेला ने दुल्हन बन सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. उनकी फोटो और वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं.

Urvashi Rautela Bridal Look: उर्वशी रौतेला ने दुल्हन बन खींचा ध्यान, ड्रेस पर लिखा था- सदा सौभाग्यवती भव...देखें Video

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के ब्राइडल लुक ने मचाया धमाल

खास बातें

  • उर्वशी रौतेला ने ब्राइडल लुक में मचाया धमाल
  • एक्ट्रेस के एक्सप्रेशन देख फैंस ने भी की तारीफ
  • उर्वशी रौतेला का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela Bridal Look) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. उनकी फोटो हो या वीडियो, सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती है. ऐसा ही हाल उनके कुछ वीडियो को लेकर भी देखने को मिल रहा है, जिसमें उर्वशी रौतेला दुल्हन बनीं नजर आ रही हैं. इस वीडियो में उर्वशी रौतेला का अंदाज और उनकी खूबसूरती देखने लायक है. इन वीडियो को एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसने सबका खूब ध्यान खींचा है. उर्वशी रौतेला के इस वीडियो को लेकर लोग उनकी खूब तारीफें भी कर रहे हैं. खास यह कि उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की ड्रेस पर लिखा है 'सदा सौभाग्यवती भव...'

अपने वीडियो में बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) जबरदस्त एक्सप्रेशन देती नजर आ रही हैं. क्रीम और रेड लहंगे और गहने में एक्ट्रेस का अंदाज तारीफ के लायक है. उनके इस वीडियो को 4 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसके अलावा उर्वशी रौतेला के और भी कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं, जिसमें एक्ट्रेस रैंप वॉक करती दिखाई दे रही हैं. वीडियो से इतर फोटो में भी उर्वशी रौतेला का ब्राइडल लुक जबरदस्त लग रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपनी वीडियो को लेकर खूब सुर्खियों में रहती हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया के साथ-साथ टिकटॉक भी हमेशा एक्टिव नजर आती हैं. उर्वशी रौतेला के करियर की बात करें तो उन्होंने बॉलीवुड में सिंह साब दि ग्रेट से अपने करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म में वह बॉलीवुड एक्टर सनी देओल के साथ मुख्य भूमिका में नजर आई थीं. फिल्मों से इतर एक्ट्रेस ने हनी सिंह के सॉन्ग लव डोज से भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं. आखिरी बार एक्ट्रेस फिल्म पागलपंती में दिखाई दी हैं, जिसमें उनके साथ अरशद वारसी, जॉन अब्राहम, कृति खरबंदा, इलियाना डिक्रूज और अनिल कपूर जैसे कई कलाकार भी अहम भूमिका में नजर आए.