रिटायर्ड नेवी अफसर की पिटाई का वीडियो आया सामने, तो उर्मिला मातोंडकर ने यूं दिया रिएक्शन

मुंबई के कांदिवली में एक सेवानिवृत्‍त नौसेना के अधिकारी की कुछ शिवसैनिकों (Shiv sena Worker) ने पिटाई कर दी. इस घटना का वीडियो सामने आने पर बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने गुस्सा जताया है.

रिटायर्ड नेवी अफसर की पिटाई का वीडियो आया सामने, तो उर्मिला मातोंडकर ने यूं दिया रिएक्शन

सेवानिवृत्‍त नौसेना के अधिकारी के साथ मारपीट करते युवक

नई दिल्ली:

मुंबई के कांदिवली में एक सेवानिवृत्‍त नौसेना के अधिकारी की कुछ शिवसैनिकों (Shiv sena Worker) ने इसलिए पिटाई कर दी क्योंकि उन्होंने सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) के बारे में एक कार्टून फॉरवर्ड किया था. यह आरोप महाराष्‍ट्र से भारतीय जनता पार्टी (BJP) के विधायक अतुल भातखलकर ने लगाया है. मामले में FIR दर्ज की गई है तथा कमलेश कदम और 8 से 10 लोगों को आरोपी बनाया गया है. इस खबर पर पूरे देश से रिएक्शन आ रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने भी इस घटना पर ट्वीट किया है, जो खूब ध्यान खींच रहा है.

अनुराधा पौडवाल के बेटे आदित्य पौडवाल का 35 साल की उम्र में हुआ निधन

उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने इस घटना पर ट्वीट किया: "एक वरिष्ठ नागरिक के साथ मारपीट के इन दृश्यों को देखना बहुत परेशान करने वाला है. अस्वीकार्य. मैं संबंधित अधिकारियों से निवेदन करती हूं कि इस पर कृपया कड़ी कार्रवाई करें." उर्मिला मातोंडकर ने इस तरह मुंबई के कांदिवली में हुई इस घटना पर ट्वीट किया है और गुस्सा जताया है. उर्मिला मातोंडकर के ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा से किया सवाल, बोलीं- दारू पीकर आदमी सच बोलता है, तो आज तू खूब...देखें Video

बता दें कि घटना का वीडियो वायरल होने के बाद शिवसेना के कार्यकर्ताओं (Shiv Sena Worker) की मुश्किलें बढ़ती हुई दिखाई दे रही हैं. इस मामले में समता नगर पुलिस अब तक 6 शिवसैनिकों को गिरफ्तार कर चुकी है. जिनमें शिवसेना शाखा प्रमुख कमलेश कदम भी है. बता दें कि शुक्रवार को बीजेपी विधायक अतुल भातखलकर ने आरोप लगाया है कि एक रियाटर्ड नेवी ऑफिसर पर शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने इसलिए धावा बोल दिया क्योंकि उन्होंने उद्धव ठाकरे के एक कार्टून को फॉरवर्ड किया था. 

नोरा फतेही बना रही थीं Video, तभी पीछे से आकर वरुण धवन ने दे डाला जोरदार धक्का

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गिरफ्तार शिवसैनिकों में कमलेश कदम के अलावा संजय शांताराम, राकेश राजाराम, प्रताप मोतीरामजी, सुनिल विष्णु देसाई और राकेश कृष्णा शामिल हैं. पीड़ित द्वारा दर्ज बयान के अनुसार कमलेश कदम नाम के एक व्यक्ति ने फोन कर पहले उनका नाम और पता पूछा फिर दोपहर में बिल्डिंग के नीचे बुलाकर मारपीट की. मारपीट की यह घटना सोसाइटी के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी और फुटेज सोशल मीडिया पर भी जमकर शेयर की जा रही है.