'उरी' का पहला गाना 'Chhalla' हुआ रिलीज, विक्की कौशल का दिखा दमदार अंदाज...देखें Video

'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' (URI The surgical Strike) फिल्म का पहला गाना 'छल्ला' आज रिलीज हो गया. इस गाने में बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) अपनी टीम को 'सर्जिकल स्ट्राइक' के लिए तैयार करते दिख रहे हैं और साथ ही ट्रेनिंग भी कर रहे हैं.

'उरी' का पहला गाना 'Chhalla' हुआ रिलीज,  विक्की कौशल का दिखा दमदार अंदाज...देखें Video

URI The surgical Strike फिल्म में विक्की कौशल (Vicky Kaushal).

खास बातें

  • उरी का पहला गीत 'छल्ला' रिलीज हो गया
  • इस गाने में दमदार अंदाज में नजर आ रहे हैं विक्की कौशल
  • 'छल्ला' सॉन्ग में अपनी टीम को ट्रेनिंग देते नजर आ रहे हैं विक्की कौशल
मुंबई:

'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' (URI The surgical Strike) फिल्म का पहला गाना 'छल्ला' सोमवार को रिलीज हो गया. इस गाने में बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) अपनी टीम को 'सर्जिकल स्ट्राइक' के लिए तैयार करते दिख रहे हैं और साथ ही ट्रेनिंग भी कर रहे हैं. इस गाने के कुछ हिस्से में यामी गौतम (Yami Gautam) और परेश रावल (Paresh Rawal) भी नजर आ रहे हैं. 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' (URI The surgical Strike) में 'छल्ला' सॉन्ग को रोमी, हरिहरन, शाश्वत सचदेव ने गाया है, जबकि गाने के बोल कुमार ने लिखे हैं. 'उरी' (URI) फिल्म का म्यूजिक शाश्वत सचदेव ने दिया है. फिल्म 'उरी' (URI) के इस गाने में  विक्की कौशल (Vicky Kaushal) अपनी टीम को ट्रेनिंग देने के दौरान एक दमदार भाषण भी देते हुए नजर आ रहे हैं.

URI Trailer: आंतकियों को मुंहतोड़ जवाब देने यूं उतरे हिंदुस्तानी सैनिक, बोले- 'उन्हें कश्मीर चाहिए और हमें उनका सिर...'

देखें वीडियो...

'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' (URI The surgical Strike)की घोषणा के बाद से ही दर्शकों में काफी उत्साह है. 'उरी' (URI) के ट्रेलर को भी लोग खूब पसंद कर रहे हैं साल 2016 में कश्मीर में हुए एक आतंकवादी हमले के लिए भारतीय सेना की जवाबी कार्रवाई पर आधारित यह फिल्म चर्चा का विषय बनी हुई है. 'छल्ला' सॉन्ग सुनकर  शत प्रतिशत आपके भीतर भी देशभक्त जाग उठेगी.  आरएसवीपी मूवीज द्वारा निर्मित और आदित्य धार द्वारा निर्देशित, फिल्म में विक्की कौशल (Vicky Kaushal), यामी गौतम (Yami Gautam)और परेश रावल (Paresh Rawal) महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे. 

यामी गौतम का फर्स्ट लुक हुआ OUT, 'URI: द सर्जिकल स्ट्राइक' में कुछ यूं आएंगी नजर

'उरी' (URI) 11 जनवरी को सिनेमाघरों में  रिलीज होगी. फिल्म में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) एक फौजी और यामी गौतम (Yami Gautam) एक इंटेलिजेंस ऑफिसर के तौर पर इस फिल्म में प्रमुख भूमिका निभाएंगे, जबकि परेश रावल भी इसमें इंडियन ऑफिसर के किरदार में दिखाई देंगे. इससे पहले फिल्म के ट्रेलर को भी लोगों ने बहुत पसंद किया था.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on

बता दें कि 'उरी' टाइटल से बनने वाली इस फिल्‍म को प्रोड्यूसर रोनी स्‍क्रूवाला की कंपनी आरएसवीपी (RSVP) ने प्रोड्यूस किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...