URI Box Office Collection Day 61: विक्की कौशल की 'उरी' 250 करोड़ के करीब, अब तक कमाए इतने करोड़

URI Box Office Collection Day 61: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की फिल्म 'उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक' (URI: The Surgical Strike) 250 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल होने के करीब पहुंच गई है.

URI Box Office Collection Day 61: विक्की कौशल की 'उरी' 250 करोड़ के करीब, अब तक कमाए इतने करोड़

URI Box Office Collection Day 61: विक्की कौशल की 'उरी' फिल्म

खास बातें

  • 'उरी' 250 करोड़ कमाने के करीब
  • विक्की कौशल की फिल्म का धमाल
  • कमाए कुल इतने करोड़
नई दिल्ली:

URI Box Office Collection Day 61: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की फिल्म 'उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक' (URI: The Surgical Strike) 250 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल होने के करीब पहुंच गई है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श (Taran Adarsh) के मुताबिक 11 जनवरी को रिलीज हुई इस फिल्म ने सोमवार को 240 करोड़ रुपये की कमाई कर ली और अब उसने सिंबा को भी पीछे छोड़ दिया है. उन्होंने ट्वीट कर कहा, "उरी ने भारत में अब तक 240.38 करोड़ रुपये की कमाई की है और उसकी नजरें 250 करोड़ रुपये पर लगी हुई है." एक अन्य ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाहटा ने कहा, " 'उरी' अब 'दंगल', 'पीके', 'संजू' और बाहुबली-2 के क्लब में शामिल हो गई है. भारत में 'टाइगर जिंदा है', 'बजरंगी भाईजान' और 'पद्मावत' को सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में गिना जाता है." 

Total Dhamaal Box Office Collection Day 13: 'टोटल धमाल' में अजय, माधुरी, अनिल का धांसू कॉम्बिनेशन, कमाए इतने करोड़

 

 

उन्होंने कहा, "बाहुबली को गिना जाए तो उरी, भारत में दसवीं सबसे बड़ी कमाई करने वाली फिल्म है. अन्यथा, यह नौवें स्थान पर है. इस फिल्म ने अब तक 240 करोड़ रुपये की कमाई की है, जिससे यह दूसरा स्थान है." आदित्य धर द्वारा निर्देशित फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' फिल्म 2016 में उरी हमले के जवाब में भारतीय सेना द्वारा पाकिस्तान में आतंकी ठिकानों पर की गई सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित है. फिल्म में विक्की कौशल मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म में उनके अलावा यामी गौतम, परेश रावल, कीर्ति कुल्हारी और मोहित रैना भी हैं.

‘मेड इन हेवन' से फिर धमाल मचाने आ रहीं कल्कि कोचलीन, खुद के बारे में कही ये बात

देखें ट्रेलर-

 

और इस तरह उरी द सर्जिकल स्ट्राइक फिल्म (Uri: The Surgical Strike) विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की करियर की सबसे बड़ी हिट बन गई. यामी गौतम (Yami Gautam) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की यह फिल्म 25 करोड़ में बनी है. फिल्म को 800 स्क्रीन पर एक साथ रिलीज किया गया था. कई राज्यों में इसे टैक्स फ्री कर दिया गया था. फिल्म की कमाई का सिलसिला अब भी जारी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...