आलिया भट्ट-रणबीर कपूर के संगीत का अनसीन वीडियो वायरल, मलाइका अरोड़ा के गाने पर गले में हाथ डाल किया डांस 

इंटरनेट पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की रणबीर आलिया अपने संगीत में जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में आलिया लाल रंग के सूट में दिखाई दे रही हैं.

आलिया भट्ट-रणबीर कपूर के संगीत का अनसीन वीडियो वायरल, मलाइका अरोड़ा के गाने पर गले में हाथ डाल किया डांस 

आलिया भट्ट-रणबीर कपूर के संगीत का अनसीन वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी हो चुकी है. जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. वहीं हाल ही में आलिया रणबीर के संगीत का वीडियो सामने आया है. यह अनसीन वीडियो देख आप भी कपल की तारीफ करते थकेंगे नहीं. वीडियो में देखा जा सकता है की आलिया भट्ट लाल रंग के सूट में नजर आ रही हैं और वहीं रणबीर कपूर भी सफेद कुर्ते पायजामे में नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में दोनों ही बॉलीवुड के पॉपुलर गाने पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं.


इंटरनेट पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की रणबीर आलिया अपने संगीत में जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में आलिया लाल रंग के सूट में दिखाई दे रही हैं. वहीं रणबीर सफेद कुर्ता पहने हुए हैं. दोनों ही कपल मलाइका अरोड़ा का पॉपुलर गानें छैया-छैया पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं. आलिया रणबीर के गले में हाथ डाले डांस कर रही हैं. इंटरनेट पर यह वीडियो धडल्ले से वायरल हो रहा है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस वीडियो को देख फैंस के कमेंट्स की लंबी लाइन लग गई है. एक फैन ने लिखा- क्या बात है संगीत में बहुत खूब डांस किया. तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा फुल इंजॉय किया सभी ने. बता दें की शादी के बाद अब आलिया रणबीर के फैंस यह जानने में काफी एक्साइटेड हैं की अब दोनों अपने हनीमून के लिए कहां जा रहे हैं. फिल्हाल तो दोनों की शादी की बधाई देने का सिलसिला जारी है.