विज्ञापन

जाह्नवी कपूर को इस फिल्म में नेपोटिज्म की वजह से मिली नौकरी, कौनसी गुत्थी सुलझाएगी उलझ

जाह्नवी कपूर की फिल्म उलझ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. सस्पेंस के साथ ये फिल्म एक नई कहानी लेकर आ रही है.

जाह्नवी कपूर को इस फिल्म में नेपोटिज्म की वजह से मिली नौकरी, कौनसी गुत्थी सुलझाएगी उलझ
जाह्नवी कपूर की फिल्म उलझ का ट्रेलर रिलीज
नई दिल्ली:

जान्हवी कपूर और गुलशन देवैया की मोस्ट अवेटेड स्पाई थ्रिलर फिल्म 'उलझ' का दमदार ट्रेलर 16 जुलाई को जारी किया गया. इसमें सस्पेंस, एक्शन और ड्रामा तीनों का मिक्स देखने को मिला. नेशनल अवॉर्ड-विनिंग डायरेक्टर सुधांशु सरिया के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में जान्हवी सबसे कम उम्र की डिप्टी हाई कमिश्नर सुहाना भाटिया का किरदार निभा रही हैं. उनके सिलेक्शन पर सवाल खड़े होते हैं. कुछ लोग आरोप लगाते हैं कि सुहाना की नियुक्ति में नेपोटिज्म का काफी हाथ है क्योंकि वह एक समृद्ध परिवार से हैं. वह अपने डिपार्टमेंट में अपनी जगह बनाने के लिए काफी मशक्कत करती हैं.

ट्रेलर में दिखाया गया है कि जान्हवी लंदन एंबेसी की एक खबरी की तलाश में निकलती हैं और खुद ही उसके जाल में फंस जाती हैं. अपने ऊपर लगे देशद्रोह का आरोप हटाने के लिए और देश की रक्षा करने के लिए वह उन लोगों से भी भिड़ती हैं जिन्होंने उन्हें और उनके देश को धोखा दिया है. फिल्म में रोशन मैथ्यू, आदिल हुसैन, राजेश तैलंग, मेयांग चांग, ​​राजेंद्र गुप्ता और जितेंद्र जोशी भी हैं. जान्हवी कपूर ने फिल्म का ट्रेलर इंस्टाग्राम पर शेयर किया और कैप्शन में लिखा, ''हर किसी के पास एक कहानी है. हर कहानी के सीक्रेट्स हैं. हर सीक्रेट में ट्रैप है. इस 'उलझ' को सुलझाना आसान नहीं है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है और यह फिल्म 2 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.''

फिल्म के बारे में जान्हवी ने कहा, "यह फिल्म मेरे लिए बेहद खास है क्योंकि मैं पहली बार एक राजनयिक का रोल निभा रही हूं. यह शानदार एक्सपीरियंस रहा है. सुधांशु सरिया के साथ काम करना अच्छा एक्सपीरियंस रहा. उन्होंने मुझे अपनी सीमाओं को आगे बढ़ाने के लिए इंस्पायर किया. सुहाना का किरदार बेहद मजबूत है और मुझे अपने किरदार के कुछ पहलुओं से जुड़ाव महसूस हुआ जिससे मैं बेहतर परफॉर्मेंस दे पाई.'' जंगली प्रोडक्शन की फिल्म 2 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.
 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
पत्नी से अलग होने की रूमर्स के बीच फरदीन खान ने बच्चों के साथ ना रहने पर की बात, बोले- यह आसान नहीं है...
जाह्नवी कपूर को इस फिल्म में नेपोटिज्म की वजह से मिली नौकरी, कौनसी गुत्थी सुलझाएगी उलझ
मेट्रो में भजन-कीर्तन देख हैरान रह गईं पूजा भट्ट, बोलीं - इसकी इजाजत कैसे मिल सकती है
Next Article
मेट्रो में भजन-कीर्तन देख हैरान रह गईं पूजा भट्ट, बोलीं - इसकी इजाजत कैसे मिल सकती है
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com