Ulajh Teaser: जान्हवी कपूर को करियर में पहली बार मिला ऐसा रोल, पिछले 6 साल में नहीं किया कुछ ऐसा

जान्हवी कपूर की फिल्म उलझ का टीजर रिलीज कर दिया गया है. इसमें जान्हवी कपूर एक ऐसे रोल में नजर आने वाली हैं जो पहले कभी नहीं देखा होगा.

Ulajh Teaser: जान्हवी कपूर को करियर में पहली बार मिला ऐसा रोल, पिछले 6 साल में नहीं किया कुछ ऐसा

जान्हवी कपूर

नई दिल्ली:

जंगली पिक्चर्स ने एक टीजर के साथ मच फिल्म 'उलझ' की रिलीज डेट अनाउंस की है. इस अनाउंसमेंट के बाद से फिल्म के लिए एक्साइटमेंट और बढ़ गई है. इस फिल्म में टैलेंटेड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर को गुलशन देवैया और रोशन मैथ्यू के साथ एक ऐसे अवतार में दिखाया जाएगा जैसा एक्सपेरिमेंट उन्होंने आज तक नहीं किया है. टीजर दर्शकों को आईएफएस (भारतीय विदेश सेवा) की उच्च जोखिम वाली दुनिया की एक झलक पेश करता है. राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता डायरेक्टर सुधांशु सरिया के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 5 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

उलझ एक युवा राजनयिक के सफर की कहानी दिखाती है जो देशभक्तों के एक प्रमुख परिवार से संबंधित है. अपने करियर-परिभाषित पद पर अपने घर से दूर रहते हुए खुद को एक खतरनाक व्यक्तिगत साजिश में उलझा हुआ पाता है. बहुत ज्यादा ध्यान आकर्षित करने के बाद, उलझ के टीजर को जान्हवी ने रिलीज किया. उन्होंने लिखा, "झूठ, धोखे और विश्वासघात की दुनिया में आएं - #उलझ 5 जुलाई को सिनेमाघरों में."

इस फिल्म में आदिल हुसैन, राजेश तैलंग, मेयांग चांग, राजेंद्र गुप्ता और जितेंद्र जोशी जैसे दमदार कलाकार भी हैं. परवीज शेख और सुधांशु सरिया की लिखी, अतिका चौहान के संवाद, उलझन 5 जुलाई को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com