पति अक्षय कुमार के बचाव में उतरीं ट्विंकल खन्ना, मल्लिका दुआ पर हुए कमेंट पर कहा ये...

टीवी शो 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' में जज बनीं नजर आईं मल्लिका दुआ पर अक्षय कुमार की टिप्‍पणी शुरू से ही विवादों में बनी हुई है. मल्लिका दुआ और उनके पिता विनोद दुआ इसका गुस्सा सोशल मीडिया पर निकाल चुके हैं.

पति अक्षय कुमार के बचाव में उतरीं ट्विंकल खन्ना, मल्लिका दुआ पर हुए कमेंट पर कहा ये...

अक्षय कुमार के सपोर्ट में आईं ट्विंकल खन्ना.

खास बातें

  • अक्षय कुमार और मल्लिका दुआ के विवाद पर बोलीं ट्विंकल खन्ना
  • एक ट्विटर पोस्ट लिख ट्विंकल ने किया पति का बचाव
  • "शब्द, खासतौर पर जो हास्य के रूप में कहे गए, उसे मजाक में लेना चाहिए"
नई दिल्ली:

अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होने वाली रजनीकांत स्टारर फिल्म '2.0' के प्रमोशन के साथ-साथ बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार एक और वजह से लगातार चर्चा में बने हुए हैं. टीवी शो 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' में जज बनकर नजर आईं मल्लिका दुआ पर अक्षय कुमार की टिप्‍पणी शुरू से ही विवादों में बनी हुई है. मल्लिका दुआ और उनके पिता विनोद दुआ इसका गुस्सा सोशल मीडिया पर निकाल चुके हैं. आखिरकार मामले में अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक ट्विटर पोस्ट के जरिए उन्होंने अक्षय कुमार का बचाव किया है.

पढ़ें: बदली 'पैडमैन' की रिलीज डेट, अब बॉक्स ऑफिस पर टकराएंगी अक्षय कुमार की दो फिल्में

ट्विंकल लिखती हैं, "द लाफ्टर चैलेंज शो में एक घंटी है, जिसे जजेस कंटेस्टेंट की बेहतरीन परफॉर्मेंस को देखते हुए बजाते हैं. ऐसे में जब मिस दुआ घंटी बजाने वाली थीं, तब मिस्टर कुमार ने कहा- 'मल्लिका जी आप घंटी बजाओ, मैं आपको बजाता हूं.' यह एक संवादात्मक वाक्यांश हैं जो पुरुष और महिला दोनों उपयोग करते हैं." उदाहरण देते हुए ट्विंकल लिखती हैं, "मैं तुम्हारी बजा दूंगा या मेरी बज गई. ऐसे वाक्य लगातार इस्तेमाल होते हैं. रेड एफएम की टैगलाइन 'बजाते रहो' है." 

पढ़ें: अक्षय कुमार की टिप्‍पणी पर मल्लिका दुआ ने पूछा, 'क्‍या अपनी बेटी से भी यही मजाक करते...?'

अपनी पोस्ट में विनोद दुआ को आड़े हाथ लेते हुए ट्विंकल लिखती हैं, "मिस्टर दुआ, मिस दुआ के पिता ने एक पोस्ट में लिखा, जो कि अब डिलीट की जा चुकी है, 'मैं इस बेवकूफ अक्षय कुमार को सबक सीखा दूंगा.' क्या मिस्टर दुआ के शब्दों को ज्यों-का-त्यों मान लेना चाहिए या इसका संदर्भ निकालना चाहिए."

आखिर में ट्विंकल खन्ना लिखाती हैं, "शब्द, खासतौर पर जो हास्य के रूप में इस्तेमाल किए गए हों, उसे मजाक में लेना चाहिए. मैंने हमेशा से ही कॉमेडी की आजादी पर जोर दिया है."

पढ़ें: मल्लिका दुआ से कुछ ऐसा बोले अक्षय कुमार कि भड़क गए उनके पापा...

बता दें, यह पूरी घटना मल्लिका की टीम के कंटेस्‍टंट श्याम रंगीला के एक्‍ट के बाद होने वाले कमेंट के दौरान शुरू हुई थी. राजस्‍थान से आए श्‍याम रंगीला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मिमिक्री कर सबको हंसा-हंसा कर लोट-पोट कर दिया था. शो का नियम है कि जब कोई प्रतियोगी बहुत अच्‍छा करता है तो उसके लिए ऊपर लगा घंटा बजवाया जाता है. अक्षय ने घंटी बजाने के लिए मल्लिका दुआ को ऊपर स्टेज पर बुलाया. इस दौरान बाकी दो टीम लीडर जाकिर और हुसैन दलाल भी वहां मौजूद थे. मल्लिका ने जब घंटी बजाई तब पीछे खड़े अक्षय कहते हैं, "आप घंटी बजाओ मैं आपको बजाता हूं."

VIDEO: सोशल मीडिया पर टैलेंट की कमी नहीं: मल्लिका दुआ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com