दो फिल्में, दोनों ही ब्लॉकबस्टर, लेकिन अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने कर दिया था रिजेक्ट- बूझो तो जानें

बॉलीवुड सितारे अकसर कुछ ऐसी फिल्मों को नो कह देते हैं जो बाद में चलकर ब्लॉकबस्टर बनती हैं. बॉलीवुड की सुपरस्टार जोड़ी ने भी करियर में दो ऐसी ही फिल्मों को रिजेक्ट कर दिया था.

दो फिल्में, दोनों ही ब्लॉकबस्टर, लेकिन अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने कर दिया था रिजेक्ट- बूझो तो जानें

बॉलीवुड के इस सुपरस्टार कपल ने रिजेक्ट की दो बड़ी फिल्में

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की कई फिल्में रही हैं, जिन्होंने लंबे समय तक दर्शकों के दिलों को जीता है. कुछ तो ऐसी भी रही हैं जिन्हें सालों-साल याद किया जाता है. इतना ही नहीं हिट फिल्मों के कलाकारों को उनके नाम से भी जाना जाता है. लेकिन बहुत बार अपने करियर के साथ किसी भी तरह का रिस्क न लेने के चक्कर में कुछ कलाकार हिट और ब्लॉकबस्टर फिल्मों में रिजेक्ट कर देते हैं. ऐसा ही कुछ बॉलीवुड के एक कपल ने किया था. जब उन्हें बॉलीवुड की दो बड़ी हिट फिल्में ऑफर हुईं तो उन्होंने उन फिल्मों को रिजेक्ट कर दिया था.

7agi5ft8

यह कपल अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना हैं. जी हां, इस कपल ने अपने करियर में ऐसी फिल्में रिजेक्ट की हैं, जिन्हें करने के बाद उनकी किस्मत भी बदल सकती थी. अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने बॉलीवुड की कल्ट फिल्मों में से एक 'कुछ कुछ होता है' को रिजेक्ट कर दिया था. इस फिल्म में उन्हें टीना यानी अभिनेत्री रानी मुखर्जी का रोल ऑफर हुआ था, लेकिन ट्विंकल खन्ना ने किसी कारणवश फिल्म को रिजेक्ट कर दिया था. फिल्म 'कुछ कुछ होता है' साल 1998 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी.

bhaag milkha bhaag

ट्विंकल खन्ना की तरह उनके पति अभिनेता अक्षय कुमार ने एक बड़ी फिल्म को रिजेक्ट किया था. अक्षय कुमार को साल 2013 में आई फिल्म 'भाग मिल्खा भाग' ऑफर हुई थी. इस फिल्म में उन्हें मिल्खा सिंह का रोल करना था. लेकिन अक्षय कुमार ने इस फिल्म को रिजेक्ट कर दिया था. इसके बाद फिल्म 'भाग मिल्खा भाग' में अभिनेता फरहान अख्तर ने काम किया था. यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट साबित हुई थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिशा पटानी, मौनी रॉय, सुज़ैन-अर्सलान को अंशुल गर्ग के बर्थडे पार्टी में किया गया स्पॉट