विज्ञापन
Story ProgressBack

कन्नड़ कॉमेडी ड्रामा 'पाउडर' का टीजर जारी, एक्शन, रोमांस और कॉमेडी का लगेगा जोरदार तड़का

दिगंत मनचले, धन्या रामकुमार और शर्मिला मंड्रे स्टारर कन्नड़ फिल्म 'पाउडर' के निर्माताओं ने शुक्रवार को इसका टीजर जारी किया, जो हंसी के ठहाकों से भरा हुआ है.

Read Time: 2 mins
कन्नड़ कॉमेडी ड्रामा 'पाउडर' का टीजर जारी, एक्शन, रोमांस और कॉमेडी का लगेगा जोरदार तड़का
कन्नड़ कॉमेडी ड्रामा 'पाउडर' का टीजर जारी
नई दिल्ली:

दिगंत मनचले, धन्या रामकुमार और शर्मिला मंड्रे स्टारर कन्नड़ फिल्म 'पाउडर' के निर्माताओं ने शुक्रवार को इसका टीजर जारी किया, जो हंसी के ठहाकों से भरा हुआ है. एक मिनट, 45 सेकंड का वीडियो एक मैसेज के साथ शुरू होता है- ''पाउडर: कन्नड़ फिल्म उद्योग की एक मजेदार-भारतीय फिल्म है'' और यह लालच, वासना, प्यार और लोगों के मिलनसार होने की आवश्यकता की अंतर्निहित भावनाओं को उजागर करता है. यह एक बेहद मनोरंजक फिल्म होने का वादा करता है, जिसमें बड़ी महत्वाकांक्षाओं वाले छोटे शहर के उन युवाओं का एक ग्रुप दिखाया गया है, जो जल्दी से अमीर बनने की कोशिश करते हैं और हर कदम पर ठोकर खा रहे हैं.

हर समय दुश्मनों द्वारा उनकी तलाश की जा रही है. इसके मूल में एक रहस्यमयी 'पाउडर' है जिसकी मांग और मूल्य दोनों ही बहुत अधिक है. फिल्म के बारे में बात करते हुए, केआरजी के कार्तिक गौड़ा और टीवीएफ के अरुणाभ कुमार ने कहा, "हमारा प्रयास अलग कहानियों को सामने लाना है. 'पाउडर' हमारा पहला सहयोग है और उम्मीद है कि यह दर्शकों को काफी पसंद आएगी. हम कुछ अद्भुत कॉमेडी फिल्म जैसे 'डेल्ही बेली', 'फुकरे' फ्रेंचाइजी और हाल ही में रिलीज हुई 'मडगांव एक्सप्रेस' आदि के फैन रहे हैं. हमारा मानना है कि हमने कन्नड़ दर्शकों और हर जगह के युवा वयस्कों के लिए एक हंसी-मजाक से भरपूर मनोरंजक फिल्म बनाई है.''

उन्होंने कहा, "हमें उम्मीद है कि दर्शक फिल्म का आनंद लेंगे और हम भविष्य में और भी दिलचस्प कहानियां लाने के लिए प्रतिबद्ध रहेंगे." यह फिल्म मोशन पिक्चर्स में टीवीएफ के प्रवेश और उनकी पहली कन्नड़ प्रस्तुति है. यह फिल्म जनार्दन चिक्कन्ना द्वारा निर्देशित और कार्तिक गौड़ा, योगी जी. राज, विजय सुब्रमण्यम और अरुणाभ कुमार द्वारा निर्मित है. इसमें रंगायन रघु, अनिरुद्ध आचार्य और अन्य भी हैं. यह फिल्म 12 जुलाई को स्क्रीन पर रिलीज होने के लिए तैयार है.
 

The Great Indian Kapil Show: महंगी दुकान, पुराने पकवान

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
प्रियंका चोपड़ा ने 'द ब्लफ' शुरू करने से पहले किया ऐसा काम इम्प्रेस हो गए फैन्स, बोले- 'विदेश में रह कर भी...'
कन्नड़ कॉमेडी ड्रामा 'पाउडर' का टीजर जारी, एक्शन, रोमांस और कॉमेडी का लगेगा जोरदार तड़का
गांव का मकान, चूल्हे पर पकती चाय, कुछ इस तरह बब्बू मान ने जीत लिया गुरु रंधावा का दिल
Next Article
गांव का मकान, चूल्हे पर पकती चाय, कुछ इस तरह बब्बू मान ने जीत लिया गुरु रंधावा का दिल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;