Yatra की होस्ट Deepti Bhatnagar का बदल गया है लुक, नई PHOTOS देख लोग बोले- मारने के लिए स्माइल ही काफी है

सोशल मीडिया पर दीप्ति भटनागर की कुछ नई तस्वीरें सामने आई हैं, जिसे देखने के बाद फैन्स हैरान हैं. उन्हें यकीन ही नहीं हो रहा कि आज भी इतने सालों बाद एक्ट्रेस उतनी ही खूबसूरत और मासूम दिखती हैं.

Yatra की होस्ट Deepti Bhatnagar का बदल गया है लुक, नई PHOTOS देख लोग बोले- मारने के लिए स्माइल ही काफी है

दीप्ति भटनागर फोटो

नई दिल्ली :

दीप्ति भटनागर एक मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस और टीवी होस्ट रह चुकी हैं. पॉपुलर सॉन्ग 'मेरा लॉन्ग गवाचा' गाने में अपनी खूबसूरती से एक्ट्रेस ने लोगों को अपना दीवाना बना लिया था. दीप्ति को 90 के दशक में साउथ की कई फिल्मों में देखा जा चुका है, लेकिन असल पहचान उन्हें टीवी शो Yatra से मिली थी. इस शो में बतौर होस्ट नजर आने के बाद Deepti Bhatnagar ने घर-घर में अपनी अलग पहचान बना ली थी. आपको जानकर हैरानी होगी कि 54 साल की एक्ट्रेस आज भी उतनी ही खूबसूरत और यंग दिखती हैं.

सोशल मीडिया पर दीप्ति भटनागर की कुछ नई तस्वीरें सामने आई हैं, जिसे देखने के बाद फैन्स हैरान हैं. वे इस बात को मानने को तैयार ही नहीं हैं कि इस उम्र में भी कोई इतना खूबसूरत और जवां दिख सकता है. जी हां, Deepti Bhatnagar की जब आप लेटेस्ट फोटोज देखेंगे तो आप भी यही कहेंगे. उनकी जो लेटेस्ट फोटो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, उसमें उन्हें वेकेशन पर देखा जा सकता है. इन तस्वीरों में दीप्ति व्हाइट स्लीवलेस टॉप में आंखों पर काला रंग का चश्मा लगाए हुए नजर आ रही हैं. वहीं एक अन्य फोटो जो वायरल हो रही है, उसमें दीप्ति भटनागर मैरून ड्रेस पहने, साइड किलर पोज और स्माइल देते हुए बहुत क्यूट लग रही हैं. 

दीप्ति की इन तस्वीरों पर सोशल मीडिया यूजर्स के ढेरों रिएक्शन आ रहे हैं. एक यूजर ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "दिल चुरा ले गए आप". तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, "लोगों को मारने के लिए आपकी स्माइल ही काफी है". गौरतलब है कि Deepti Bhatnagar जब Yatra शो को होस्ट करती थीं, तब उनकी साड़ी, गहने और प्यारी सी स्माइल के खूब चर्चे होते थे और इतने सालों बाद आज भी उनकी मासूमियत बरकरार है. 

ये भी देखें: मलाइका अरोड़ा और डीन पांडे का योगा टाइम, कैजुअल आउटफिट में आईं नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com