Tu Jhoothi Main Makkar Box Office Collection Day 5: रणबीर की फिल्म का वीकेंड पर गदर, संडे को कमा लिए इतने करोड़

Tu Jhoothi Main Makkar Box Office Collection Day 5: 8 मार्च को होली के मौके पर फिल्म रिलीज हुई और आज फिल्म के पांचवें दिन के आंकड़े आ गए हैं. तू झूठी मैं मक्कार ने बॉक्स ऑफिस पर अपने पहले दिन अच्छा प्रदर्शन किया और भारत में 15.73 करोड़ की कमाई की. 

Tu Jhoothi Main Makkar Box Office Collection Day 5: रणबीर की फिल्म का वीकेंड पर गदर, संडे को कमा लिए इतने करोड़

Tu Jhoothi Main Makkaar  Box Office Collection Day 5: रणबीर की फिल्म ने कमाए इतने करोड़

नई दिल्ली :

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इस फिल्म में श्रद्धा और रणबीर की जोड़ी पहली बार नजर आई है. ट्रेलर में दोनों के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री को देखते हुए लोग इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार बेसब्री से कर रहे थे. 8 मार्च को होली के मौके पर फिल्म रिलीज हुई और आज फिल्म के पांचवें दिन के आंकड़े आ गए हैं. तू झूठी मैं मक्कार ने बॉक्स ऑफिस पर अपने पहले दिन अच्छा प्रदर्शन किया और भारत में 15.73 करोड़ की कमाई की. 

रणबीर-श्रद्धा की फिल्म ने रिलीज के चौथे दिन तक 53.16 करोड़ का कलेक्शन कर लिया था. वहीं बात करें पांचवें दिन (रविवार) की तो शुरूआती अनुमानों के मुताबिक, फिल्म ने भारत में 17.34 करोड़ रुपये का कारोबार किया. 12 मार्च 2023 रविवार को तू झूठी मैं मक्कार में कुल मिलाकर 23.53% हिंदी ऑक्यूपेंसी थी. फिल्म का कुल कलेक्शन अपने पांचवें दिन को मिलाकर दुनियाभर में 69.94 करोड़ रुपये तक जा सकता है. Sacnilk से यह आंकड़े लिए गए हैं.

कुल मिलाकर यह कह सकते हैं कि रणबीर-श्रद्धा की फिल्म दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रही है. आने वाले दिनों में भी अगर आंकड़े इसी तरह रहते हैं तो फिल्म सुपरहिट की केटेगरी में अपनी जगह पक्की कर लेगी. बात करें रणबीर कपूर की तो इससे पहले उन्हें फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में देखा गया था. वहीं श्रद्धा कपूर की आखिरी फिल्म 'बागी 3' थी. जल्द ही श्रद्धा अब 'नो मीन्स नो' नाम की फिल्म में नजर आएंगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com