रानू मंडल के बाद इस ट्रक ड्राइवर का गाना वायरल, इस अंदाज में गाया मोहम्मद रफी का गाना, लोग बोले- ये है असली टैलेंट

वीडियो में आप देख सकते हैं कि ड्राइवर ड्राईवर कमलेश किस तरह से मोहम्मद रफी के मशहूर गाने ' मुझे इश्क है तुझी से' को गा रहे हैं. इस उम्र में उनके इस जज्बे को देख लोग हैरान हैं और उनकी गायिकी की तारीफ कर रहे हैं.

रानू मंडल के बाद इस ट्रक ड्राइवर का गाना वायरल, इस अंदाज में गाया मोहम्मद रफी का गाना, लोग बोले- ये है असली टैलेंट

ट्रक ड्राइवर का गाना हुआ वायरल

नई दिल्ली :

सोशल मीडिया पर आए दिन न जाने कितने ही वीडियोज वायरल होते हैं. कभी-कभी कुछ बेकार वीडियोज को भी लोग इंटरनेट पर बिना मतलब के वायरल कर देते हैं. इन सब के बीच असली टैलेंट मानो कहीं गुम ही हो जाता है. हाल ही में रानू मंडल काफी चर्चा में रही थीं. अब इस बार एक ट्रक ड्राइवर का गाना लोगों के दिलों को छू रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर लोग खूब प्यार बरसा रहे हैं, जिसमें एक अंकल को मोहम्मद रफी का गाना गाते हुए देखा जा सकता है. 

इस वीडियो को विवेक वर्मा नाम के इंस्टा हैंडल से शेयर किया गया है. विवेक खुद एक सिंगर हैं और उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए जो कैप्शन दिया है, वो यकीनन आपके दिलों को छू जाएगा. वे इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखते हैं कि कमलेश अंकल ने भले ही अपना पूरा जीवन ट्रक चलाकर बिता दिया हो, लेकिन दिल और आत्मा से वे एक हार्ड कोर म्यूजिशियन हैं. विवेक आगे बताते हैं कि कमलेश जी ने बहुत कहने पर इस गाने को गुनगुनाया. उन्हें उनकी सिंगिंग पसंद आई और वे इसलिए हम सभी के साथ उनके इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं. और साथ ही यह भी लिखा कि अगर मौका मिला तो वे जल्द ही उनके साथ एक गाना भी रिकॉर्ड करेंगे.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि ड्राइवर ड्राईवर कमलेश किस तरह से मोहम्मद रफी के मशहूर गाने ' मुझे इश्क है तुझी से' को गा रहे हैं. इस उम्र में उनके इस जज्बे को देख लोग हैरान हैं और उनकी गायिकी की तारीफ कर रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "अंकल को गाता हुआ सुन पूरे टाइम मेरे चेहरे पर एक मुस्कान थी. क्या खूबसूरत आवाज है". इस तरह के ढेरों रिएक्शन इस वीडियो पर देखने को मिल रहे हैं. आपको कैसा लगा इनका गाना? हमें कमेंट कर जरूर बताएं.

ये भी देखें: शादी के बाद पहली बार इस लुक में नजर आईं आलिया, देखें वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com