बहन नेहा कक्कड़ की शादी में यूं जमकर नाचे टोनी कक्कड़, देखें धमाकेदार Video

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) की शादी में टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) जमकर नाचते दिखे.

बहन नेहा कक्कड़ की शादी में यूं जमकर नाचे टोनी कक्कड़, देखें धमाकेदार Video

टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) शादी के बंधन में बंध चुके हैं. दोनों की शादी को लेकर काफी दिनों से सोशल मीडिया पर बज बना हुआ था. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) की शादी से जुड़े कई वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहे हैं. अब नेहा कक्कड़ के भाई टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सिंगर ढोल-नगाड़ों पर जमकर नाचते हुए दिखाई दे रहे हैं.

शिल्पा शेट्टी ने दुर्गा अष्टमी पर धोए कन्याओं के पैर, फिर आरती उतार कराया भोज, देखें Video

टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो को 17 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फैन्स इस वीडियो पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें कि नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) ने गुरुद्वारे में फेरे लिये थे, जिसकी फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. फेरे लेने के बाद दोनों ने एक-दूसरे को वरमाला भी पहनाई. नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की शादी को लेकर उनके फैंस भी काफी एक्साइटेड नजर आए. 

नेहा कक्कड़ ने शादी में रोहनप्रीत सिंह के लिए गाया 'मैं तेरी हो गई' गाना, खूब Viral हो रहा है Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जहां नेहा (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) की शादी में केवल परिवार और खास दोस्त ही शामिल हुए थे तो वहीं शादी के बाद दोनों पंजाब में धूमधाम से अपना रिसेप्शन करेंगे. शादी से पहले नेहा कक्कड़ की मेहंदी और हल्दी सेरेमनी से जुड़े वीडियो भी खूब चर्चा में थे. बता दें कि हाल ही में नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह का गाना नेहू दा व्याह भी रिलीज हुआ था, जिसके जरिए दोनों पहली बार साथ काम करे नजर आए थे. इस गाने ने फैंस का दिल जीतने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी थी.