ऐश्वर्या-अभिषेक की 14वीं सालगिरह पर टीना अंबानी ने पोस्ट की यह पुरानी Photo, कुछ इस तरह से किया विश

टीना अंबानी (Tina Ambani) ने अभिषेक-ऐश्वर्या की एक पुरानी तस्वीर शेयर करके बड़े ही प्यारे अंदाज में उन्हें एनिवर्सरी की शुभकामनाएं दी हैं.

ऐश्वर्या-अभिषेक की 14वीं सालगिरह पर टीना अंबानी ने पोस्ट की यह पुरानी Photo, कुछ इस तरह से किया विश

टीना अंबानी (Tina Ambani) पोस्ट

खास बातें

  • बच्चन परिवार की फैमिली फ्रेंड हैं टीना अंबानी
  • ऐश्वर्या-अभिषेक की एनिवर्सरी पर शेयर की पुरानी फोटो
  • लिखा- यकीन नहीं होता 16 साल हो गए
नई दिल्ली :

बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) आज अपनी शादी की 14वीं सालगिरह मना रहे हैं. सोशल मीडिया में अपनी व्यक्तिगत जिंदगी के बारे में दोनों बहुत कम ही पोस्ट करते हैं. इनकी परिवार की दोस्त टीना अंबानी (Tina Ambani) ने दोनों को विश करने के लिए दोनों की एक खूबसूरत फोटो सोशल मीडिया पर एक बहुत ही प्यारे संदेश के साथ पोस्ट की है. पूर्व अभिनेत्री और बिजनेसमैन अनिल अंबानी की पत्नी टीना (Tina Ambani) ने एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है, जिसमें अभिषेक और ऐश्वर्या दोनों लेंस के सामने मुस्कुरा रहे हैं.

टीना अंबानी (Tina Ambani) ने अपनी पोस्ट में लिखा है, “यकीन नहीं हो रहा है कि आप दोनों की प्यारी-सी शादी को 14 साल हो गए हैं. अभी भी दोनों एक-दूसरे के प्यार में पागल हैं. दोनों बहुत ही खूबसूरत हैं और आराध्या के बहुत अच्छे माता-पिता भी हैं. बहुत सारा आशीर्वाद, हग एवं प्यार हैप्पी एनिवर्सरी”. सोशल मीडिया में दोनों की फोटो को देखकर फैन्स भी बहुत खुश हो गए हैं. कमेंट सेक्शन में उन्होंने कपल को एनिवर्सरी की बधाइयां देनी शुरू कर दी हैं.

बता दें, ऐश्वर्या और अभिषेक (Aishwarya Abhishek Marriage) की शादी 20 अप्रैल, 2007 को हुई थी. बच्चन परिवार के आवास प्रतीक्षा में यह भव्य शादी समारोह हुआ था. इन दोनों ने अपनी पहली बेटी आराध्या का 2011 में दुनिया में स्वागत किया था. एक संवेदनशील पत्नी होने के लिए अभिषेक बच्चन ने हाल ही में अपनी लाइफ पार्टनर की तारीफ की थी. एक चैट में अभिनेता ने लॉकडाउन के वक्त परिवार के साथ गुजारे गए समय के बारे में बताया था.


अभिषेक बच्चन को यह कहते हुए सुना गया था कि उनकी पत्नी ने उनसे कहा था कि पहली बार उन्हें परिवार के साथ पूरा साल बिताने का मौका मिला. उनका परिवार आज सुरक्षित और स्वस्थ है. अभिषेक बच्चन हाल ही में ‘द बिग बुल' में दिखे थे, जिसमें उन्होंने स्टॉक ब्रोकर हर्षद मेहता की भूमिका निभाई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com