'टाइगर वर्सेज पठान' को शाहरुख-सलमान की हरी झंडी, अगले साल शुरू होगी बिग बजट एक्शन मूवी की शूटिंग

टाइगर वर्सेज पठान में दो सुपर जासूस- पठान और टाइगर की कहानी दिखाई जाएगी. इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद करने वाले हैं.

'टाइगर वर्सेज पठान' को शाहरुख-सलमान की हरी झंडी, अगले साल शुरू होगी बिग बजट एक्शन मूवी की शूटिंग

Tiger Vs Pathaan: शाहरुख-सलमान ने फिल्म के लिए भरी हामी

नई दिल्ली :

Tiger Vs Pathaan: पठान फिल्म में शाहरुख खान और सलमान खान एक साथ नजर आए थे, जिसके बाद दोनों के फैन्स इन्हें एक साथ फिल्म में देखने को बेताब थे. वहीं अब दर्शकों की डिमांड को ध्यान में रखते हुए टाइगर वर्सेज पठान के चर्चे तेजी से होने लगे हैं. खबर आई है कि YRF सलमान और शाहरुख को लेकर एक फिल्म बनाने की तैयारी कर रहा है. यह अब तक की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म होगी, जिसे 2024 में फ्लोर पर लाने की तैयारी है. बता दें, करण अर्जुन के बाद 25 साल बाद शाहरुख और सलमान बतौर लीड एक्टर्स फिल्म करने वाले हैं.

मिली जानकारी के अनुसार मेकर्स दोनों सितारों से मिले और दोनों को अलग-अलग फिल्म की स्क्रिप्ट सुना दी. आदित्य चोपड़ा ने शाहरुख और सलमान से अलग-अलग मुलाक़ात की और फिल्म की पूरी स्क्रिप्ट सुनाई. वहीं स्क्रिप्ट सुनने के बाद दोनों सुपरस्टार्स ने फिल्म के लिए हामी भर दी. टाइगर वर्सेज पठान में दो सुपर जासूस- पठान और टाइगर की कहानी दिखाई जाएगी. इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद करने वाले हैं. फैन्स इन दोनों सुपरस्टार्स को एक-दूसरे के खिलाफ देखने के लिए अभी से उत्साहित हैं. 

खबरों की मानें तो फिल्म की कहानी को भी लॉक कर दिया गया है. दिवाली के मौके पर सलमान खान टाइगर 3 लेकर आ रहे हैं. जैसे ही सलमान खान फ्री होंगे इगेर वर्सेज पठान की तैयारी जोरों-शोरों से शुरू हो जाएगी. वहीं फिल्म की शूटिंग अगले साल स्टार्ट भी हो जाएगी. खबरें यह भी आ रही हैं कि फिल्म की तैयारी में ही केवल पांच महीने का लंबा समय लग सकता है. अगर सब सही रहता है तो ये YRF का अब तक का सबसे बड़ा प्रोजेक्ट होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com