टाइगर श्रॉफ ने शख्स के साथ किया ऐसा स्टंट, बार-बार देखा जा रहा Video

सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहने वाले टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वो एक शख्स के साथ स्टंट की प्रैक्टिस करते नजर आ रहे हैं.

टाइगर श्रॉफ ने शख्स के साथ किया ऐसा स्टंट,  बार-बार देखा जा रहा Video

फिल्म की शूटिंग के दौरान प्रैक्टिस करते टाइगर

खास बातें

  • टाइगर श्रॉफ का स्टंट करते वीडियो हुआ वायरल
  • अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट किया वीडियो
  • वरुण धवन ने किया रिएक्ट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में अपने स्टंट और डांस के लिए मशहूर एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहते हैं.  टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff)  ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें  टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff)  एक शख्स के साथ स्टंट की प्रेक्टिस करते नजर आ रहे हैं. टाइगर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा 'क्लाइमैक्स सीन से एक मिनट पहले की प्रेक्टिस'. 

ये भी पढ़े: इस कंटेस्टेंट के डांस को देख हैरान हुए मिथुन चक्रवर्ती, दिया ऐसा रिएक्शन...देखें Video

बता दें अभी हाल ही में टाइगर श्रॉफ की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 (SOTY 2) रिलीज हुई है. ये फिल्म स्टुडेंट ऑफ द ईयर का सिक्वल है. इस फिल्म से अनन्या पांडेय (Ananya Pandey) और तारा सूतारिया (Tara Sutaria) ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया है. ये फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. फिल्म में टाइगर के डांस, मूवस और उनके स्टंट के साथ-साथ तारा सूतारिया और अनन्या पांडेय की एक्टिंग को भी फैन्स का खूब प्यार मिल रहा है. ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये वायरल वीडियो SOTY 2 के क्लाइमैक्स सीन की प्रैक्टिस के दौरान का है.

ये भी पढ़े: सोनिया गांधी ने शुरू की गठबंधन की कवायद, तो बॉलीवुड प्रोड्यूसर बोले- 23 मई को शोक सभा...

टाइगर के इस वायरल वीडियो पर बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) ने कमेंट करते हुए लिखा है, Enter The Matrix. टाइगर के इस वीडियो को अभी तक 10 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फैन्स लगातार उनके वीडियो पर रिएक्ट और कमेंट कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...