टाइगर श्रॉफ को जमीन पर सोता देख मां आयशा ने यूं लुटाया प्यार, बोलीं-मेहनत के बाद गहरी नींद...देखें Photo

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. आयशा श्रॉफ (Ayesha Shroff) ने फोटो को शेयर किया है.

टाइगर श्रॉफ को जमीन पर सोता देख मां आयशा ने यूं लुटाया प्यार, बोलीं-मेहनत के बाद गहरी नींद...देखें Photo

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फोटो वायरल

नई दिल्ली:

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. फैन्स उनके हर अंदाज को काफी पसंद भी करते हैं. टाइगर श्रॉफ की मां आयशा श्रॉफ (Ayesha Shroff) ने भी हाल ही में उनकी तस्वीर को शेयर किया है और प्यार जताया है. इस फोटो में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff Photo) जमीन पर लेटे हुए हैं.  आयशा श्रॉफ द्वारा शेयर की गई इस फोटो पर फैन्स हमेशा की तरह खूब प्यार दिखा रहे हैं. फोटो पर फैन्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

आयशा श्रॉफ (Ayesha Shroff) ने टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा: "मेहनत के बाद गहरी नींद आती है. मुझे तुम पर बेहद नाज है टाइगर श्रॉफ." आयशा श्रॉफ ने इस तरह अपने बेटे पर प्यार लुटाती आई नजर आईं. टाइगर श्रॉफ की मां सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपने बच्चों की तस्वीर शेयर करती रहती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की आखिरी फिल्म 'बागी 3' (Baaghi 3) रिलीज हुई थी और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल भी मचाया था. हालांकि कोरोनावायरस के कारण इस फिल्म की कमाई पर असर भी पड़ा था. इस फिल्म में उनके अलावा श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख लीड रोल में थे. यह नहीं, टाइगर श्रॉफ की ऋतिक रोशन के साथ फिल्म 'वॉर' भी सुपरहिट रही थी, और इसमें भी उनके एक्शन अवतार को जमकर पसंद किया गया था. इस फिल्म में पहली बार उनकी जोड़ी ऋतिक रोशन के साथ दर्शकों को देखने को मिली थी.