जब Tiger Shroff ने फुटबॉल मैच में किये गोल पर गोल, 18 लाख से भी ज्यादा बार देखा गया Video

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) का एक वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें एक्टर फुटबॉल मैच के दौरान गोल पर गोल करते हुए नजर आ रहे हैं.

जब Tiger Shroff ने फुटबॉल मैच में किये गोल पर गोल, 18 लाख से भी ज्यादा बार देखा गया Video

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने फुटबॉल मैच में किए गोल पर गोल

खास बातें

  • टाइगर श्रॉफ ने फुटबॉल मैच में किये गोल पर गोल
  • एक्टर के अंदाज ने खींचा फैंस का ध्यान
  • 18 लाख से भी ज्यादा बार देखा गया टाइगर श्रॉफ का वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी फिटनेस के लिए भी खूब जाने जाते हैं. बॉलीवुड फिल्मों में टाइगर श्रॉफ के एक्शन सीन देखने लायक होते हैं. लेकिन उनके कुछ वीडियो को देखकर कहा जा सकता है कि टाइगर सिर्फ एक्शन में ही नहीं, स्पोर्ट्स में भी माहिर हैं. दरअसल, टाइगर श्रॉफ का एक वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें एक्टर फुटबॉल मैच के दौरान गोल पर गोल करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है मानो टाइगर के लिए गोल करना काफी आसान हो.

⚽️

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जो खूब देखा जा रहा है. इसके साथ ही टाइगर के वीडियो को लेकर फैंस जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. खास बात तो यह है कि टाइगर के इस वीडियो को 18 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. उनका यह वीडियो भले ही पुराना हो, लेकिन फैंस को खूब पसंद आ रहा है. वीडियो में फुटबॉल खेलते हुए टाइगर का अंदाज भी देखने लायक है. इससे पहले टाइगर ने एक और वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह वजन उठाते नजर आ रहे थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की आखिरी फिल्म 'बागी 3' (Baaghi 3) रिलीज हुई थी और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल भी मचाया था. हालांकि कोरोना वायरस के कारण इस फिल्म की कमाई पर असर भी पड़ा था. इस फिल्म में उनके अलावा श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख लीड रोल में थे. यह नहीं, टाइगर श्रॉफ की ऋतिक रोशन के साथ फिल्म 'वॉर' भी सुपरहिट रही थी, और इसमें भी उनके एक्शन अवतार को जमकर पसंद किया गया था. इस फिल्म में पहली बार उनकी जोड़ी ऋतिक रोशन के साथ दर्शकों को देखने को मिली थी.