'हीरोपंती 2' के सेट से वायरल हुई Tiger Shroff की Photo, दमदार लुक में नजर आए एक्टर

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) 'हीरोपंती 2' (Heropanti 2) में नजर आने वाले हैं. उन्होंने फिल्म का अपना पहला शेड्यूल भी पूरा कर लिया है.

'हीरोपंती 2' के सेट से वायरल हुई Tiger Shroff की Photo, दमदार लुक में नजर आए एक्टर

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की 'हीरोपंती 2' (Heropanti 2) से जुड़ी फोटो वायरल

खास बातें

  • 'हीरोपंती 2' के सेट से वायरल हुई टाइगर श्रॉफ की फोटो
  • दमदार लुक में नजर आए एक्टर
  • टाइगर श्रॉफ ने पूरा किया 'हीरोपंती 2' का शेड्यूल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने अपनी फिल्मों, एक्शन सीन और अपने अंदाज से बॉलीवुड में जबरदस्त पहचान हासिल की है. 'हीरोपंती' ने उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा था और इसके बाद उन्होंने बॉलवुड में खूब धमाल भी मचाया था. खास बात तो यह है कि जल्द ही टाइगर श्रॉफ 'हीरोपंती 2' (Heropanti 2) में नजर आने वाले हैं. उन्होंने फिल्म का अपना पहला शेड्यूल भी पूरा कर लिया है. इससे जुड़ी टाइगर श्रॉफ की एक फोटो भी खूब वायरल हो रही है, जिसमें वह ब्लैक सूट पहने दिखाई दे रहे हैं. 

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के बारे में बात करते हुए एक सूत्र ने कहा, "सबकुछ बहुत आसानी से हो गया. 'हीरोपंती 2' (Heropanti 2) ने सकारात्मक नोट पर शुरुआत की है. सेट पर टाइगर पूरे जोश में थे." वहीं, साजिद नाडियाडवाला के बारे में बात करते हुए स्त्रोत ने कहा, "डायनामिक युथ के लिए साजिद की स्क्रिप्ट सेंस परफेक्ट है जो अपने करियर को आगे ले जाने और बॉलीवुड में स्थापित होने के लिए उत्साहित हैं. उन्हें युवाओं का समर्थन करना पसंद है और प्रतिभाओं को पहचानने की समझ है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म 'हीरोपंती' (Heropanti) साल 2014 में रिलीज हुई थी. खास बात तो यह है कि उनकी डेब्यू फिल्म ही ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. इसमें एक्टर ने कृति सेनन के साथ मुख्य भूमिका निभाई थी. दोनों की केमिस्ट्री को भी फैंस ने खूब सराहा था. वहीं, दूसरी और हीरोपंती 2 में टाइगर श्रॉफ एक्ट्रेस तारा सुतारिया के साथ मुख्य भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे. एक्टिंग के साथ-साथ फिल्म में गाने भी दमदार होने वाले हैं, क्योंकि 'हीरोपंती 2' के म्यूजिक स्कोर का पदभार एआर रहमान को दिया गया है.