टाइगर श्रॉफ ने फिर लगाई चौंका देने वाली छलांग, घर पर भूलकर भी न करें Try... देखें Video

बॉलीवुड के एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ ने एक बार फिर एक वीडियो अपलोड किया है, जिसमें वह अतरंगी स्टंट करते हुए दिख रहे हैं.

टाइगर श्रॉफ ने फिर लगाई चौंका देने वाली छलांग, घर पर भूलकर भी न करें Try... देखें Video

स्टंट करते हुए बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ

खास बातें

  • टाइगर ने अपलोड किया एक और वीडियो
  • खतरनाक स्टंट करते दिखे टाइगर
  • घर पर बिल्कुल भी न करें ट्राय
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ ने एक बार फिर एक वीडियो अपलोड किया है, जिसमें वह अतरंगी स्टंट करते हुए दिख रहे हैं. उनका यह वीडियो इंटरनेट पर आने के बाद चुटकी में वायरल हो जाता है. इससे पहले भी टाइगर श्रॉफ ने अपने स्टंट्स के वीडियो शेयर किया है, लेकिन यह उन सबसे बिल्कुल है. टाइगर ने कुछ ऐसी छलांग लगाई है कि अगर इसे आपने गलती से भी घर में ट्राय करने को सोचा तो चोटिल हो सकते हैं. फिलहाल टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी आने तीन फिल्मों के शूटिंग में काफी बिजी चल रहे हैं. वह अभी 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की शूटिंग खत्म करने में लगे हुए हैं, क्योंकि यह फिल्म इसी साल के अंत में रिलीज होगी.

Viral Video: टाइगर श्रॉफ को लगी इस चीज की लत, बोले- आप इसे ट्राई मत करना

फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में उनके साथ अनन्या पांडेय और तारा सुतारिया नजर आएंगी. लेकिन इस बीच टाइगर श्रॉफ का एक नया वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वे हवा में जबरदस्त ढंग से कलाबाजियां लगा रहे हैं. टाइगर श्रॉफ ने बॉलीवुड में कदम रखने से पहले एक्शन और डांस में खुद को माहिर बनाने में खूब पसीना बहाया था, और इस वीडियो में वे काफी मेहनत करते नजर आ रहे हैं. 

देखें वीडियो-

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on


माइकल जैक्सन के जन्मदिन पर टाइगर श्रॉफ का ट्रिब्यूट, ताबड़तोड़ डांस दिखाकर कही यह खास बात

वैसे भी टाइगर श्रॉफ 'रैम्बो' के रीमेक में भी नजर आएंगे. फिल्म में वे रैम्बो का किरदार निभाएंगे. उनकी इस फिल्म का बहुत ही बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है. 'रैम्बो' हॉलीवुड सुपरस्टार सिल्वेस्टर स्टेलॉन की हिट सीरीज है, जिसमें वे उनके एक्शन देखने वाले होते हैं.

अब टाइगर श्रॉफ से भी इस फिल्म को लेकर काफी उम्मीदे हैं. हाल ही में ऋतिक रोशन के साथ उन्होंने एक फिल्म साइन की है, जिसका टाइटल अभी फिक्स नहीं किया गया है, लेकिन जल्द ही शूटिंग शुरू हो सकती है.

VIDEO: टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी से खास बातचीत

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com