टाइगर श्रॉफ ने घर पर खूब की एक्सरसाइज, बोले- बचपन में मम्मी खेलने नहीं देती थी, लेकिन अब...देखें Video

बॉलीवुड के नए एक्शन किंग टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

टाइगर श्रॉफ ने घर पर खूब की एक्सरसाइज, बोले- बचपन में मम्मी खेलने नहीं देती थी, लेकिन अब...देखें  Video

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff)

खास बातें

  • टाइगर श्रॉफ ने घर पर खूब की एक्सरसाइज
  • बोले- बचपन में मम्मी खेलने नहीं देती थी
  • इंस्टाग्राम पर शेयर किया है वीडियो
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस की वजह से पूरा बॉलीवुड बंद है. ऐसे में सारे कलाकार घर पर ही समय बिता रहे हैं और वीडियो बनाकर फैन्स को मैसेज दे रहे हैं. बॉलीवुड के नए एक्शन किंग टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो घर पर ही जमकर एक्सरसाइज कर रहे हैं. टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के वीडियो को वैसे भी फैन्स खूब पसंद करते हैं, लिहाजा उनका यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस वीडियो को उन्होंने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है.

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने इस वीडियो को पोस्ट कर लिखा: "जब हम बच्चे थे तो मेरी मां हमें घर में खेलने नहीं देती थी. इस बार लगता है कि उसके पास कोई विकल्प नहीं है." टाइगर श्रॉफ के इस वीडियो को उनके फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वो गाना गाते नजर आए थे. टाइगर श्रॉफ की आवाज सुनकर उनके फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स भी काफी हैरान हो गए हैं. शिल्पा शेट्टी, अनन्या पांडे, कृति सेनन, एली अबराम और अर्जुन कपूर भी टाइगर के गाने को सुनकर हैरान रह गए थे. शिल्पा शेट्टी ने टाइगर के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा था, "अरे वाह एक और टैलेंट." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म 'बागी 3' (Baaghi 3) हाल ही में रिलीज हुई है और बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रही है. हालांकि कोरोनावायरस के कारण इस फिल्म की कमाई पर असर भी पड़ रहा है. इस फिल्म में उनके अलावा श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख लीड रोल में हैं. यह नहीं, टाइगर श्रॉफ की ऋतिक रोशन के साथ फिल्म 'वॉर' भी सुपरहिट रही थी, और इसमें भी उनके एक्शन अवतार को जमकर पसंद किया गया था.