Tiger 3 का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने गए फैंस का आया रिव्यू, फैंस बोले- मन गई दीवाली

Tiger 3 Twitter Review: दीवाली 2023 को टाइगर 3 के साथ सलमान खान के फैंस को तोहफा मिला है, जिसका सोशल मीडिया रिव्यू लोग देते नजर आ रहे हैं.

Tiger 3 का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने गए फैंस का आया रिव्यू, फैंस बोले- मन गई दीवाली

Tiger 3 Twitter Review: ट्विटर यूजर्स ने दिया टाइगर 3 का रिव्यू

नई दिल्ली:

Tiger 3 Twitter Review: दीवाली 2023 आज लोग मना रहे हैं, जिसे और भी बड़ा सेलिब्रेशन बनाते हुए सलमान खान, कटरीना कैफ और इमरान हाशमी की टाइगर 3 भी रिलीज हो गई है. टाइगर 3 का फर्स्ट डे फर्स्ट शो सुबह 6 बजे से था, जिसे देखने के लिए सिनेमाघरों के बाद दर्शकों की भीड़ देखने को मिली. वहीं लोगों ने अपना रिएक्शन भी सोशल मीडिया के जरिए दिया. इतना ही नहीं फैंस ने अपना रिव्यू भी ट्विटर दे दिया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं फैंस टाइगर 3 की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं. 

टाइगर 3 का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने गए दुबई में सलमान खान ने टाइगर 3 की तारीफ की है और फिल्म को ब्लॉकबस्टर बताया है. 

दूसरे यूजर ने टाइगर 3 को पांच में से 4 स्टार देते हुए लिखा, #टाइगर3 सलमान खान और विशेष रूप से कैटरीना कैफ के अविश्वसनीय परफॉर्मेंस और एक्शन के साथ अब तक की बेस्ट एक्शन फिल्म है. #Tiger3Review मेरी रेटिंग 5/4 है.

इसके अलावा कुछ यूजर्स ने टाइगर 3 को देखते हुए झलक शेयर की है. वहीं बैकग्राउंड में शोर खूब सुना जा सकता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, टाइगर 3 12 नवंबर को दिवाली 2023 को रिलीज हो गई है, जिसमें सलमान खान, कटरीना कैफ और इमरान हाशमी लीड रोल में नजर आ रहे हैं. जबकि शाहरुख खान और ऋतिक रोशन का स्पेशल कैमियो है. वहीं फिल्म का बजट 300 करोड़ बताया गया है. जबकि एडवांस बुकिंग को देखते हुए टाइगर 3 पहले दिन 40 करोड़ से ज्यादा के कलेक्शन का अनुमान लगाया जा रहा है.