Tiger 3 Box Office Collection Day 4: सलमान खान की अब हुई दीवाली, टाइगर 3 ने चार दिनों में कमा ली इतनी कमाई, फैंस कहेंगे- अब आगे..

Tiger 3 Box Office Collection Day 4: इंडिया सेमीफाइनल में जीत हासिल करके वर्ल्ड कप के फाइनल में अपनी जगह पक्की कर चुकी है. वहीं सिनेाघरों में सलमान खान की टाइगर 3 भी दीवाली मनाती दिख रही है.

Tiger 3 Box Office Collection Day 4: सलमान खान की अब हुई दीवाली, टाइगर 3 ने चार दिनों में कमा ली इतनी कमाई, फैंस कहेंगे- अब आगे..

Tiger 3 Box Office Collection Day 4 टाइगर 3 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 4

नई दिल्ली:

Tiger 3 Box Office Collection Day 4: बीते दिन इंडिया वर्सेज न्यूजीलैंड का मैच देखने को मिला, जिसमें भारत ने कड़ा मुकाबला देते हुए सेमीफाइनल में जीत हासिल करके वर्ल्ड कप के फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है. वहीं इससे परे सिनेमाघरों में सलमान खान की टाइगर 3 की भी दीवाली मन गई है क्योंकि केवल चार दिनों में फिल्म ने अपनी बजट की कमाई हासिल कर ली है. ऐसा हम नहीं बल्कि आंकड़ें कह रहे हैं. आइए आपको बताते हैं चार दिनों में कलेक्शन...

टाइगर 3 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 4 | Tiger 3 Box Office Collection Day 4

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सचनिल्क के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, चौथे दिन टाइगर 3 ने 22 करोड़ की कमाई भारत में की है. इसके बाद कुल कमाई 160.50 करोड़ हो गई है. जबकि दुनियाभर में यह आंकड़ा 300 करोड़ पार हो गया है. वहीं बजट की बात करें तो टाइगर 3 300 करोड़ के भारी भरकम बजट में बनी है. इसे देखकर फैंस जरुर कहेंगे कि आगे क्या होने वाला है और भाईजान की फिल्म कौनसा नया रिकॉर्ड तोड़ेगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सलमान खान, कटरीना कैफ और इमरान हाशमी स्टारर टाइगर 3 ने अपने पहले दिन 44.5 करोड़ रुपये तक की कमाई की. वहीं दूसरे दिन यह आंकड़ा 59 करोड़ तक पहुंचा. जबकि तीसरे दिन कमाई 44 करोड़ पर आ टिकी थी. गौरतलब है कि दिवाली के मौके पर सलमान खान ने फैन्स को टाइगर 3 का बड़ा सरप्राइज दिया था और मूवी शो सुबह 6 बजे से ही शुरू हो गया था और हाउसफुल भी रहा.